मायानगरी

राजेश खन्ना ने मरते दम तक माफ़ नहीं किया इस मशहूर अभिनेता को, वजह हैरान कर देगी

फिल्म इंडस्ट्री में काका के नाम से मशहूर अभिनेता राजेश खन्ना भले ही आज दुनिया में ना रहे हो लेकिन उनके चर्चे लोग आज भी करते हैं। आपको बता दें की हाल ही में मीडिया में आयी एक रिपोर्ट के अनुसार राजेश खन्ना के दिल में मरते दम तक एक ऐसे अभिनेता के लिए खटास थी जिनके साथ वो कभी फिल्मों में नजर भी आ चुके थे। आईये आपको बताते हैं की आखिर कौन हैं ये अभिनेता जिससे काका हमेशा खफा रहे और क्या थी इस रुस्वाई की वजह।

इस अभिनेता को कभी माफ़ नहीं कर पाए राजेश खन्ना

आपको बता दें की जिस अभिनेता से राजेश खन्ना हमेशा नाराज रहें वो और कोई नहीं बल्कि शत्रुघ्न सिन्हा हैं। हमेशा फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खुशमिजाजी और रोमांटिक हीरो के तौर पर पानी पहचान बनाने वाले राजेश खन्ना वास्तव में भी बहुत ही मिलनसार और खुशमिजाज किस्म के व्यक्ति थे। उनका कभी भी किसी के साथ कोई मनमुटाव या लड़ाई झगड़ा नहीं था लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा एक ऐसे एकलौते एक्टर थे जिनसे वो अपने आखिरी समय में भी नाराज ही रहे। सूत्रों की माने तो राजेश खन्ना और शत्रुघ्न सिन्हा के बीच कुछ ऐसा हुआ था जिसने राजेश खन्ना को अंदर तक झकझोर कर रख दिया था और उसके बाद उन्होनें फिर कभी शॉटगन से बता नहीं की।

इस वजह से कभी दोबारा शत्रुघ्न सिन्हा से नहीं मिले काका

बता दें की आराधना, कटी पतंग, बावर्ची आदि सुपरहिट फिल्में देने वाले राजेश खन्ना को 80 का दशक आते आते शराब की बुरी लत लग गयी थी। नशे की इस लत से छुटकारा पाने के लिए राजेश खन्ना ने राजनीती में कदम रखा, जिस साल राजेश खन्ना चुनाव के लिए खड़े हुए थे उसी साल उनके अपोजिट पार्टी से शत्रुघ्न सिन्हा उनके खिलाफ खड़े हुए थे और इस बात का राजेश खन्ना को काफी बुरा लगा था। हालांकि उस बार हुए चुनाव में जीत राजेश खन्ना की हुई थी लेकिन इसके वाबजूद भी वो कभी इस बात को भूल नहीं पाए की शत्रुघ्न सिन्हा उनके खिलाफ चुनाव में खड़े हुए थे। एक इंटरव्यू के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने भी ये बात मानी है की उस समय उनके पास और कोई रास्ता नहीं था और वो उनके जीवन की सबसे बड़ी भूल थी।इस तरह राजेश खन्ना शत्रुघ्न सिन्हा को माफ़ किये वगैर ही इस दुनिया को अलविदा कह गए और शत्रुघ्न सिन्हा को इस बात का गम आज भी है की काका ने फिर कभी उनसे बात नहीं की।

Back to top button