क्राइम

ससुराल न पहुंच सकी नई दुल्हन, ताकता रह गया बेबस दूल्हा, उठा ले गया बॉयफ्रेंड

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए. आज जिस मामले की बात हम आपको बताते जा रहे इस  मामले ने  रिश्तो की मन मरियादयो को कलंकित कर दिया.

शादी में सात फेराें के बाद राजस्थान के नागवा गांव से बारात विदा हाेने के 15 मिनट के बाद कुछ ऐसा बड़ा हादसा हुआ जिसे देखकर लोगो के रौंगटे खड़े हो गए. बताते चले कुछ दबंद  बाेलेराें व पिकअप में आए लाठी व डंडाें से मारपीट कर दुल्हन को किडनैप कर ले गए। ये घटना देर रात  ढाई बजे की है जब दुल्हन काे किडनैप कर ले जाने की सूचना मिलने के बाद पूरा परिवार अपने-अपने साधन से  घटनास्थल पर पहुंचे। जब मामला धाेद पुलिस के पास गया तो वो  भी पहुंच गई। इस घटना पर  डीएसपी कमल सिंह ने बताया कि पुलिस की दाे टीमें तलाश में लगाई गई है। परिजनाें ने दाे युवकाे सहित सात-आठ युवकाें के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

बताते चले धाेद थाने में कृष्ण सिंह पुत्र चैन सिंह निवासी नागवा ने मुकदमा दर्ज कराया कि 16 अप्रैल काे बाबाेसा गिरधारी सिंह की दाे बच्चियाें साेनू कंवर की शादी भंवर सिंह और हंसा कंवर की शादी राजेंद्र सिंह निवासी माेरडूंगा से शादी हुई थी। देर रात  करीब ढाई बजे शादी के बाद बारात की विदाई हाे गई। परिजनों ने रिपाेर्ट में बताया कि इनाेवा गाड़ी घर से चार किलाेमीटर दूर रामबक्सपुरा स्टैंड के पास पहुंची। पीछे से एक बाेलेराे और एक पिकअप काे बदमाशाें ने इनाेवा के आगे लगा दी। दाेनाें गाड़ियाें में से सात-आठ आदमी हाथाें में लाठी-सरिए लेकर उतरे। गाड़ी में अंकित, मुकेश रेवाड़ भी थे।

खबरों के मुताबिक बेलेरो के सवार दबंग  लाठी व सरियाें से दुहले की गाड़ी में ताेड़फाेड़ करने लगे । कार के शीशे पूरी तरह से ताेड़ दिए। गाड़ी के अंदर दूल्हा भंवर सिंह, राजेंद्र सिंह, साेनू कंवर, हंसा, कृष्ण सिंह, शानू व करण सिंह बैठे थे। एकाएक हुई इस घटना से इनोवा में सवार सभी लोग दहशत में आ गए। बदमाशों ने हंसा काे गाड़ी से नीचे उतार लिया। विराेध करने पर बदमाशाें ने उनके साथ मारपीट कर डाली। तब वह हंसा का अपहरण कर ले गए।

पुलिस ने एक युवक को किया गिरफ्तार

आरोपियों को दे रहा था सूचना मामले में पुलिस ने एक युवक को पकड़ा है। युवक आरोपियों को शादी से जुड़ी सारी जानकारी दे रहा था। उसके नाम का खुलासा नहीं किया है। डीएसपी कमल सिंह ने बताया कि दाे टीमाें काे जयपुर,गाजियाबाद के लिए रवाना किया गया है। उन्हाेंने बताया कि अंकित सेवदा के परिवार व रिशतेदाराें से सख्ती से पूछताछ की जा रही है। दाेनाें परिवार पड़ाेस में ही रहते हैं। फिलहाल जांच कर रहे हैं। जल्दी ही युवती काे तलाश कर लेंगे।

Back to top button