देश

फोटो हुई वायरल : CM के चुनावी पोस्टर के निकट मंत्री जी ने की पेशाब 

राजस्थान के मंत्री ने CM वसुंधरा राजे के पोस्टर के समीप किया पेशाब, बगल में चल रही थी BJP की रैली, फोटो वायरल

अजमेर: राजस्थान सरकार में मंत्री और भाजपा नेता की एक फोटो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है,  इस वायरल फोटो में भाजपा नेता शंभू सिंह खातेसर इस फोटो में सड़क के किनारे पेशाब करते हुए दिखाई दे रहे हैं. हैरत की बात यह है कि जिस दीवार के किनारे वह पेशाब कर रहे हैं वहां सीएम वसुधंरा राजे का कैंपेन पोस्टर भी लगा हुआ है. इस फोटो के वायरल होने के बाद खासा विवाद उत्पन्न हो गया. इस संबंध में मंत्री शंभू सिंह खातेसर ने कहा कि खुले में पेशाब करना पुरानी परंपरा रही है. साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री के पोस्टर के समीप पेशाब करने की घटना से साफ इनकार कर दिया.

हालांकि इस मामले पर मंत्री शंभू सिंह खतेसर ने सफाई देते हुए कहा कि खुले में पेशाब करना एक पुरानी परंपरा रही है इसलिए उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है.

सोशल मीडिया पर मंत्री की खूब आलोचना हो रही है

क्योंकि जिस जगह पर वह पेशाब कर रहे हैं वहां सीएम वसुंधरा राजे का कैंपेन पोस्टर लगा हुआ है, ऐसी स्थिति में यह देखने में बहुत खराब लग रहा है. इसके अलावा पीएम मोदी के स्वच्छ भारत मिशन की भी मंत्री ने लाज नहीं रख पाई.

मंत्री खतेसर का कहना है कि उन्होंने कैंपेन पोस्टर के सामने पेशाब नहीं की. पीएम मोदी के स्वच्छता अभियान के जिक्र पर खतेसर ने कहा कि खुले में पेशाब करना कोई बड़ी बात नहीं है यह काफी समय से होता आ रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि जिस जगह मैंने पेशाब की वहां एकदम शांति थी और दूर-दूर तक कोई शौचालय नहीं था. सुबह से चुनावी रैली करने की वजह से उन्हें खुले में यह काम करना पड़ा.

Back to top button