देश

खुद बीहड़ में कूदी ये लेडी सिंघम, चंबल के डकैतों को दिया खुला चैलेंज

Image result for SP प्रीति चंद्रा

आज हम आपको बताने जा रहे लेडी सिंघम ने बारे में जिनके नाम से ही बदमाशो के पसीने छूट जाते है. मशहूर तेज तर्रार IPS अधिकारी प्रीति चंद्रा को करौली SP लगाया गया है।  बताते चले कुछ दिनों पहले करौली में दबंग डकैतों का आतंक मंडरा रहा था. लेकिन अब लेडी सिंघम के आगे डकैतो के हाथ पांव फूल रहे है.

पदभार ग्रहण करने के ढाई महीने में ही 7 से ज्यादा कुख्यात डकैत पुलिस के आगे अपने हथियार डाल चुके हैं। डकैतों के सफाए के लिए लेडी सिंघम खुद बीहड़ में उतरी हैं। इन डकैतों में रामलखन गैंग के सदस्य भी शामिल हैं। रामलखन लोगों पर लगातार अत्याचार कर रहा था।
-करौली एक ऐसा जिला है, जहां डकैतों और माफियाओं के डर से कोई SP टिकना नहीं चाहता था, लेकिन प्रीति चंद्रा मुस्तैदी से डटी हुई हैं। डकैतों और माफियाओं के खिलाफ लेडी SP खुद मोर्चा संभाले हुए हैं।

जानिए लेडी सिंघम के बारे में ये जानकारी 

-वह बताती हैं कुछ दिन पहले 10 हजार के ईनामी कुख्यात डकैत हरिया को पकड़ने के दौरान उसने पुलिस टीम पर बंदूक तान दी थी। हालांकि उसे पकड़ लिया गया।
-मूलत सीकर की रहने वाली प्रीति चंद्रा 2008 बैच की IPS हैं। उन्होंने दूसरी बार किसी जिले की जिम्मेदारी मिली है। इससे पहले वर्ष 2012 से 2013 में बूंदी एसपी रह चुकी हैं। प्रीति चंद्रा सप्ताह में एक बार बीहड़ में कैंप करती हैं।
-प्रीति चंद्रा के डर से रामलखन गैंग के एक सदस्य ने सरेंडर कर दिया। यह वही रामलखन है, जो बीहड़ में लंबे समय से आतंक का पर्याय बना हुआ है। वो लोगों पर अत्याचार करके वीडियो वायरल करता है।

Back to top button