देशराजनीति

#MeTOO और नाना पाटेकर पर राज ठाकरे के दिया बड़ा बयान, जानिए क्यों बोली ये बात…

Raj Thackeray on MeToo

नई दिल्ली । देश भर में मीटू अभियान का शोर गूंज रहा है। इसके चपेट में वालीवुड से लेकर कई राजनीतिक दिग्गजों के नाम सामने आ रहे हैं। इस बीच मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि यह कई अहम मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए यह सब किया जा रहा है। ठाकरे ने इस अभियान की टाइमिंग पर सवाल खड़े कर दिए हैं

राज ठाकरे ने कहा कि देश में कई ऐसे अहम मुद्दे हैं जिनपर ध्यान देने की जरुरत है। आज पेट्रोल और डीजल के दाम हर रोज बढ़ रहे हैं, रुपए की कीमत गिर कर रही है, बेरोजगारी चरम पर है। ऐसे में इन सबके बीच मीटू अभियान की शुरुआत सवाल खड़ा करती है। इसके साथ ही ठाकरे ने कहा कि पीड़ित महिलाएं हमारे पास आएं। हम दोषी को सबक सिखाएंगे।

मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने कहा है कि अगर किसी भी महिला के साथ किसी भी तरह से शोषण हुआ है तो वह मनसे के पास आ सकती है। हम आरोपियों को सबक सिखाएंगे। ठाकरे ने कहा कि महिलाओं के साथ अगर शोषण होता है तो उन्हें तुरंत आवाज उठानी चाहिए नाकि 10 साल बाद। वहीं फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर पर तनुश्री दत्ता द्वारा लगाए गए यौन शोषण के आरोपों पर भी राज ठाकरने बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि मैं नाना पाटेकर को जानता हूं। वह अभद्र आदमी है।

नाना पाटेकर का बचाव करते हुए राज ठाकरे ने कहा कि मैं जानता हूं कि वह अभद्र आदमी है, वह बेवकूफाना हरकते करता है, लेकिन मुझे नहीं लगता है कि वह इस तरह की हरकत कर सकता है। इस मामले को कोर्ट देखेगी, इसमे मीडिया का क्या लेना-देना है। मी टू एक गंभीर मुद्दा है, ऐसे में ट्विटर पर इस मुद्दे को लेकर बहस करना बिल्कुल भी सही नहीं है। आपको बता दें कि नाना पाटेकर पर फिल्म अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने यौन शोषण का आरोप लगाया है।

Back to top button