देश

‘..ऐसा था राहुल गांधी का चेहरा, जैसे मार दिया गया हो चचेरा भाई’

Loksabha Election 2019 : एयर स्ट्राइक के बाद देश में खुशी थी और विपक्ष मातम माना रहा था : अमित शाह

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि देश की सुरक्षा से बड़ा कोई मुद्दा नहीं है, केवल नरेन्द्र मोदी के रहते ही देश सुरक्षित हाथों में है। आतंकियों की मौत पर मातम मनाने के बजाय देश के जवानों की वीरता के सबूत मांगने वाले देश की सुरक्षा कैसे कर सकते हैं? 12 लाख करोड़ के भ्रष्टाचारी एक होकर नरेंद्र मोदी को आने से रोकना चाहते हैं लेकिन देश की जनता ऐसा नहीं होने देंगी। यूपी की 74 सीटों पर कमल खिलेगा। अमित शाह मंगलवार को मुरादाबाद में लाइनपार स्थित रामलीला मैदान में आयोजित विजय संकल्प जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आतंकियों को बिरयानी खिलाने के दिन खत्म, सर्जिकल स्ट्राइक से पहले अमेरिका और इजराइल दो ही देश ऐसे थे, जिन्होंने अपने यहां हुए हमलों का बदला लिया था,

मोदी ने इन देशों की सूची में तीसरा नाम भारत का जोड़ दिया है। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए शाह ने कहा कि केन्द्र में दस साल तक सोनिया-मनमोहन की सरकार रही। पाकिस्तान की सेना हमारे जवानों के सिर काटकर ले गई लेकिन मौनी बाबा कुछ नहीं कर पाए। हमारी सरकार बनने के बाद उरी हमला हुआ 12 जवानों को जिंदा जला दिया गया लेकिन इस बार मोनी-बाबा नहीं मोदी थे। हमने पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक कर आतंकियों का खात्मा कर दिया। उन्होंने तंज कसते हुए कि राहुल बाबा सर्जिकल स्ट्राइक को जवानों के खून की दलाली बताते हैं।

पुलवामा हमले के बाद पूरा देश सकते में था। हमारी भाजपा सरकार ने सोच समझकर पुलवामा हमले का बदला लिया। हमारे जांबाज वायुसेना के सिपाहियों ने पाकिस्तान के अंदर घुसकर बालाकोट को नेस्तानाबूत कर देश के जवानों की शहादत का बदला लिया लेकिन सर्जिकल स्ट्राइक के बाद जब पूरा देश उत्साह में था तो राहुल बाबा व बुआ-भतीजा सदमे थे।

आगे उन्होंने कहा -बालाकोट एयरस्ट्राइक के बाद पूरा पाकिस्तान सदमे में था. उन्होंने कहा, “पूरा पाकिस्तान का संसद सदमे में था, और अपने बुआ, भतीजा और राहुल गांधी भी सदमे में थे, दो दिन तक वो ऐसा करके बैठे थे जैसे चचेरा भाई मर गया हो.”

उन्होंने कहा कि गठबंधन के पराजय की शुरुआत मुरादाबाद से ही होगी। राहुल गांधी, मायावती व अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए उन्होंने सवाल किया कि भाजपा के पास तो पीएम नरेन्द्र मोदी हैं लेकिन बुआ-भतीजा व राहुल बाबा आप के गठबंधन का पीएम कौन है? उन्होंने कहा कि नेतृत्व विहीन गठबंधन देश का भला नहीं कर सकता।

यूपी की जनता ने 15 साल तक सपा-बसपा का खेल देखा है। इनके राज में पुलिस गुंडों से डरती थी लेकिन मोदी-योगी के राज में गुंडे गले में पट्टा डालकर थाने जाकर कह रहे है कि हमें बंद कर दो नहीं तो एनकाउंटर हो जाएगा। उन्होंने कहा कि पिछले दो सालों में यूपी से सारे गुंडों को सफाया हो गया है। पहले की सरकारों में आये दिन दंगे होते थे लेकिन आज कोई भी दंगा नहीं होता और किसी की मजाल भी नहीं कि यूपी में दंगे करने की हिम्मत कर सके।

Back to top button