देश

राहुल गांधी ने दिया आतंकी को सम्मान, पुलवामा शहीद की बेवा ने ऐसे लगाई लताड़

एक बार फिर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने बयानों के चलते विवादों में है. हाल ही में राहुल ने आतंकी सरगना अजहर मसूद को अजहर जी से संबोधित किया जिसके बाद राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है. राहुल गांधी के आतंकी अजहर मसूद को सम्मान देने पर देश भर में उनकी निंदा हो रही है. इतना ही नहीं कई जगह पुतले भी फूंके गए. इसी कड़ी में पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए विजय कुमार मौर्य की पत्नी विजयलक्ष्मी ने राहुल गांधी को लताड़ लगाते हुए उनके बयान को निंदनीय बताया.

देवरिया जिले के भटनी विकास खंड के ग्राम छपिया जयदेव निवासी शहीद विजय कुमार की पत्नी विजय लक्ष्मी को भी इस बयान पर काफी अघात लगा है. उनका कहना है कि पुलवामा हमले का अभी दो सप्ताह भी नहीं हुआ, लग रहा है कि उनके दिल में इस घटना को लेकर थोड़ा सा भी कष्ट नहीं है. उनके बयान से मुझे बहुत कष्ट हुआ है.

उन्होंने कहा कि मेरे पति देश की रक्षा की खातिर आतंकियों की साजिश का शिकार हो गए. इसके बाद भारत ने आतंकियों के ठिकानों पर हमला बोलकर उनको ध्वस्त कर दिया. ऐसे में कांग्रेस अध्यक्ष का आतंकियों के सरगना को सम्मान देना समझ से परे हैं. देश के ऊपर कुछ भी नहीं है. राजनेताओं को इस मामले से दूर रहना चाहिए. जो बार्डर पर देश की रक्षा की खातिर तैनात रहते हैं, उनके परिवार से उनके दर्द के बारे में पूछना चाहिए.

Back to top button