ख़बरराजनीति

राहुल गांधी ने संसद में फिर मारी आँख, देखिए Video

लोकसभा में राहुल गांधी

नई दिल्ली : लोकसभा में  राफेल मुद्दे को लेकर  सियासत गरमा गयी है. इस बीच   रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस ने राफेल सौदे के बहाने न केवल उन्हें बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ भी अपशब्दों का इस्तेमाल कर उन्हें अपमानित किया है और इस पर माफी मांगने की बजाय संसद तथा देश को भ्रमित किया जा रहा है। इस बीच शुक्रवार को बहस के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के एक बार फिर सदन में आंख मारी। इससे पहले, जुलाई 2018 में मोदी सरकार के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान उन्होंने पहले पीएम मोदी को गले लगाया था, फिर अपनी सीट पर बैठते वक्त आंख मारी थी। कांग्रेस अध्यक्ष के आंख मारने पर बीजेपी ने कटाक्ष किया है।

बीजेपी की आईटी सेल के अध्यक्ष अमित मालवीय ने गांधी के विडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘राहुल गांधी ने एक बार फिर आंख मारी…इस बार राफेल पर गंभीर चर्चा के दौरान। उन्हें निश्चित तौर पर मदद की जरूरत है!’

दरअसल, राफेल मुद्दे पर बहस के दौरान जब एआईएडीएमके सांसद और लोकसभा के डेप्युटी स्पीकर एम. थंबी दुरई अपनी बात रख रहे थे, तभी उनके पीछे बैठे राहुल गांधी ने किसी की तरफ इशारा करके आंख मारी। खास बात यह है कि शुक्रवार को अपने जवाब के दौरान निर्मला सीतारमण ने 28 जुलाई 2018 को राहुल के सदन में आंख मारने का भी जिक्र किया और उनके व्यवहार पर सवाल उठाए।

Back to top button