मनोरंजन

Radhe Trailer : रिलीज हुआ सलमान खान की ‘राधे’ का ट्रेलर, देखें भाईजान का एक्शन अंदाज

नई दिल्ली : 

Radhe Trailer: सलमान खान ईद (Eid 2021) पर अपनी फिल्म ‘राधे’ को लेकर आ रहे हैं और फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है. सलमान खान (Salman Khan) ट्रेलर में एकदम एक्शन अंदाज में नजर आ रहे हैं और उनके फैन्स को भाईजान का यह अंदाज खूब पसंद आने वाला है. सलमान खान (Salman Khan) का ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai)’ में एकदम बिंदास अंदाज दिख रहा है और यह अंदाज उनके फैन्स के दिलों में उतरने वाला है.

‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe Trailer)’ में सलमान खान (Salman Khan) के साथ दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है. सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी.

बता दें कि ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ अब दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी जहां सरकार द्वारा जारी किये गए कोविड प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन किया जाएगा. जी5 पर जी की ‘पे पर व्यू’ सर्विस ZEEPlex के साथ, जो भारत के प्रमुख ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म ज़ी5 से संबंधित है और सभी प्रमुख डीटीएच ऑपरेटर यानि डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल पर देख सकेंगे, जिससे दर्शकों को उनके आराम और सुविधा के अनुसार फिल्म देखने के लिए कई विकल्प दे रहे हैं. इस तरह सलमान खान (Salman Khan) के फैन्स को ईद पर भाईजान की फिल्म देखने का मौका मिलेगा.

Back to top button