खेल

पुलवामा हमला : शहीद जवानो की मदद को आगे आये धवन, बोली ये बड़ी बात; देखे VIDEO

shikhar dhawan

जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले से पूरे देश के लोगो में आक्रोश है,. सड़को पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लोग लगा रहे है इस बीच  लोगों ने पाकिस्तान का पुतला फूंककर अपना गुस्सा जाहिर किया और केंद्र सरकार से आतंकवाद को जड़ से उखाड़ फेंकने की मांग की। इस बीच कई दिग्गज कलाकारों ने मदद को आगे आये है इस बीच पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के बाद अब भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने पुलवामा हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जावनों के परिवारों की मदद के लिए आगे आए हैं। धवन ने फेसबुक पर वीडियो पोस्ट कर वादा किया है कि वह शहीद जवानों के परिवार की मदद करेंगे। उन्होंने साथ ही अन्य लोगों से भी जवानों के परिवार की मदद करने की अपील की है। इससे पहले सहवाग ने पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के बच्चों की पढ़ाई की पूरी जिम्मेदारी उठाने का फैसला किया है।

धवन ने वीडियो पोस्ट कर कहा

‘हमारे 40 जवान शहीद होने से देश को काफी दुख पहुंचा है। जवानों के परिवार को भी बहुत बड़ा नुकसान हुआ है। इस नुकसान की भरपाई तो नहीं की जा सकती। लेकिन मैंने शहीद परिवारों की मदद करने का फैसला किया है। जितना भी मुझसे हो सकेगा मैं उतना करूंगा।

उन्होंने आगे कहा, ‘मैं आप सबसे भी यही गुजरिश करूंगा कि जितना हो सके शहीद परिवारों का सपोर्ट करें। यही वक्त है हम आगे बढ़ें और हमारे भाइयों के परिवारों को सपोर्ट करें। भगवान हमारे शहीद जवानों की आत्मा को शांति दे और उनके परिवार को खूब शक्ति दे कि वो आगे बढ़ें। जय हिंद।’

This is the least we can do. Jis se jitna ban pade utna zaroor karein. Jai Hind🙏#standwithforces #pulwama

Gepostet von Shikhar Dhawan am Samstag, 16. Februar 2019

Back to top button