मनोरंजन

पुलवामा आतंकी हमले पर बॉलीवुड में गुस्सा, कहा-‘हम इसका बदला जरूर लेंगे’

Pulwama terror attack

पुलवामा में आतंकी हमले से पूरे देश लोगों में गुस्से की लहर है। लोगों ने पाकिस्तान का पुतला फूंककर अपना गुस्सा जाहिर किया और केंद्र सरकार से आतंकवाद को जड़ से उखाड़ फेंकने की मांग की। कई राजनीतिक दलों ने अपने कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं।पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को सामाजिक संगठनों और राजनीतिक दलों के लोगों ने श्रद्धांजलि दी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गुरूवार को आतंकी हमले में घायल हुए 30 जवानों में से चार गम्भीर रूप से घायल जवानों ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है। अस्पताल में शहीद हुए जवानों के साथ ही अब इस हमले में शहादत पाने वाले जवानों की संख्या 48 हो गई है। गुरूवार को हुए इस आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 44 जवान शहीद हो गए थे जबकि इस दौरान 30 जवान घायल हुए थे।

बता दें कि इस काफिले में करीब 2500 से भी ज्‍यादा जवान थे जिनकी मौत की गिनती लगातार बढ़ती जा रही है। इस भीषण आतंकी हमले को देख कर बॉलीवुड एक्‍टर्स काफी गुस्‍से में हैं और सोशल मीडिया पर इसकी कड़ी निंदा कर रहे हैं। आतंकवादियों की इस कायराना हरकत पर अजय देवगन से लेकर अक्षय कुमार ने क्‍या कहा,

आइये जानें….

दिल दहला देने वाली इस घटना पर बॉलीवुड एक्‍टर अजय देवगन ने लिखा है- भयानक और घृणित। गुस्से को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। वहीं, अभिषेक बच्‍चन ने लिखा है- #Pulwama से आई ऐसी ही भयानक खबर। आज जब लोग प्यार का जश्न मना रहे हैं, तो नफरत उसे और बदसूरत बना देती है। शहीदों और उनके परिवारों के लिए मेरे विचार और प्रार्थना।

इस दुखद घटना पर बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार भला कहां पीछे रहने वाले थे। उन्‍होंने भी सोशल मीडिया पर शहीदों को श्रद्धांजलि देकर उनके परिवारों को सांत्वना दी और कहा कि हमें इस घटना को भूलने देना नहीं है।  सेलेब्‍स के अलावा कवि कुमार विश्वास ने सरकार और इन हमलों पर होने वाली राजनीति पर कड़ी टिप्पणी की है। उन्होंने कहा है कि ‘सियासतदानों, मत बार-बार देश का सब्र खोदिए, अब इन कुत्तों की कब्र खोदिए..बस’।

Back to top button