उत्तर प्रदेश

पूरी सीट पर वोटर कुल 20 लाख, उम्मीदवार का दावा- जीतूंगा 22 लाख वोटों से !

प्रत्याशी ने किया दावा- 22 लाख वोटों से जीतूंगा

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) ने शुक्रवार को लोकसभा चुनाव के लिए अपना घोषणा पत्र जारी किया। प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव के घोषणा पत्र में दो साल के भीतर 20 लाख नौकरियां देने का वादा किया है। घोषणा पत्र में हर हाथ को उचित काम और हर काम को उचित दाम देने की बात कही गयी है। वहीं, किसान आयोग का गठन करने, युवाओं को रोजगार देने, संविदा कर्मियों को स्थाई करने और धार्मिक पर्यटन को बढ़ावा देने की बात प्रमुखता से कही गयी है।  शिवपाल ने कहा कि हमारी पार्टी के सत्ता में आने पर किसानों को उनकी लागत का कम से कम ढाई गुना अधिक लाभकारी मूल्य दिया जाएगा।

भाजपा नें सैनिकों को नहीं मिला सम्मान

इस बीच बताते चले यूपी के शाहजहापुर सुरक्षित सीट से प्रसपा  ने पूर्व सैनिक को अपना उम्मीदवार बनाया है। लेकिन इस उम्मीदवार  को यह नहीं पता कि इस जिले में कितने मतदाता है। और प्रसपा प्रत्याशी खुद 20 से 22 लाख वोटों से जीत का दावा ठोक रहे है|

जबकि इस सीट पर मात्र 20 लाख ही मतदाता है। हालांकि इस पूर्व सैनिक प्रत्याशी ने देश के पीएम से लेकर पार्लियामेंट मे बैठने वाले बड़े-बड़े नेताओं को कटघरे में खड़ा कर दिया है। उनका कहना है कि सरहदों में खड़े होकर सैनिक देश की रक्षा करते है। लेकिन देश के बीजेपी नेता पीएम मोदी को सेना का चौकीदार बता रहे हैं।

नरवीर सिंह कठेरिया ने आज नामांकन किया और फिर मीडिया से वार्ता करते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। इस दौरान उन्होंने कहा कि पीएम देश की जनता को ठगा है। वह देश का चौकीदार कहलाते है। लेकिन देश का चौकीदार कौन है ये उन्हें समझना चहिए। देश की सरहद पर शहीद होने वाले उन सैनिकों के परिवार से पूछो की देश का चौकीदार कौन है। देश का चौकीदार सैनिक है।

Back to top button