खेलजरा हट के

PSL: रोमांचक मुकाबले में लगातार तीन छक्के जड़े जेम्स फॉकनर, गेंदबाज की शक्ल देखने लायक, Video

PSL 2021 KK Vs LQ: पाकिस्तान सुपर लीग 2021 (Pakistan Super League) में कराची किंग्स और लाहौर कलंदर्स (Karachi Kings Vs Lahore Qalandars) के बीच मुकाबला खेला गया. रोमांचक मुकाबले में नूर अहमद (Noor Ahmed) ने फिरकी का जलवा दिखाया और कराची को मैच जितवा दिया. लाहौर भले ही मुकाबला हार गया हो, लेकिन जेम्स फॉकनर (James Faulkner) की बल्लेबाजी ने सभी को हैरान कर दिया. उन्होंने अब्बास अफरीदी (Abbas Afridi) के ओवर में लगातार तीन छक्के जड़े. उनके छक्कों से मैच रोमांचक हो गया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

लाहौर को जीत के लिए 18 गेंद पर 46 रन चाहिए थे. वो अपने 5 विकेट खो चुका था और गेंदबाज बल्लेबाजी करने उतरे थे. ऐसा लग रहा था लाहौर आसानी से मुकाबला हार जाएगा. 18वां ओवर अब्बास अफरीदी करने आए. उनके ओवर में फॉकनर ने लगातार तीन छक्के जड़े और लोगों को हैरान कर दिया. मैच रोमांचक स्थिति में आ गया था.

देखें Video:

कराची पहले बल्लबाजी करने उतरा. उन्होंने 176 रन बनाए. बाबर आजम ने 54 रन की धमाकेदार पारी खेली. उनके अलावा मार्टिन गुप्टिल ने 43 तो वहीं इमाद वसीम ने 30 रन की नाबाद पारी खेली. लाहौर की तरफ से राशिद खान ने 2 विकेट झटके.

लाहौर की शुरुआत ठीक नहीं, लेकिन आखिर में टिम डेविड और जेम्स फॉकनर ने शानदार पारी खेली. लेकिन आखिर में लाहौर के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की. कराची की तरफ से नूर अहमद और मोहम्मद इलियास ने 2-2 विकेट चटकाए.

Back to top button