मनोरंजन

‘वीरामदेवी’ बनीं सनी लियोनी, विरोध में जगह-जगह निकली रैली

कर्नाटक: अभिनेत्री सनी लियोनी के खिलाफ प्रदर्शन, 'विरामदेवी' का रोल निभाने पर लोगों को है आपत्ति

पॉर्न स्टार से बॉलीवुड अभिनेत्री बनीं सनी लियोनी फिल्म वीरामदेवी से साउथ सिनेमा में डेब्यू करने वाली हैं. लेकिन उनके लिए ये सब इतना आसान नहीं दिख रहा है. फिल्म की शूटिंग पूरी होने से पहले ही एक्ट्रेस की कास्टिंग का सड़को पर विरोध शुरू हो गया है  प्रो-कन्नड़ ग्रुप कर्नाटक रक्षणा वेदिके ने सनी लियोनी को फिल्म में कास्ट करने का विरोध किया है। इसके लिए उन्होंने बेंगलूरु में प्रदर्शन भी किया। विरोध दर्ज कराने के लिए संगठन के लोगों ने फिल्म के पोस्टर भी फाड़े। सनी लियोनी के फोटो को हाथ में लेकर प्रदर्शन किया गया।

Sunny

साथ ही नारेबाजी भी की गई। इस विरोध प्रदर्शन में पुरुषों के साथ स्त्री भी शामिल हुईं। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि ‘वीरामदेवी’ के रोल के लिए सनी लियोनी का चयन बिल्कुल गलत है। विरामदेवी का तमिल के इतिहास में काफी महत्त्व माना जाता है। इस संगठन ने कड़े शब्दों में कहा है कि वे किसी एडल्ट फिल्मों की एक्ट्रेस को ये ऐतिहासिक रोल नहीं करने देंगे। आप को यहां ये पता दें कि कर्नाटक रक्षणा वेदिके वहीं संगठन है जिसने पिछले साल सनी लियोनी के बेंगलुरु में न्यू ईयर आयोजन का विरोध किया था। संगठन ने धमकी दी थी कि अगर सनी का शो रद्द नहीं किया गया तो सामूहिक आत्मदाह किया जाएगा

फिल्म का पोस्टर हुआ वायरल

बता दें की हाल ही में फिल्म वीरामदेवी का पोस्टर लॉन्च किया गया। जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया। पोस्टर में सनी लियोनी एक घोड़े पर बैठीं हुईं हैं। सनी लियोनी भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रही हैं।

 

Back to top button