उत्तर प्रदेश

क्या भोले की नगरी से चुनाव लड़ेंगी प्रियंका? वीडियो खोल रहा सच ! 

Will Priyanka Gandhi contest election against PM Modi in Varanasi? - India TV
कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गाँधी वाड्रा ने गुरुवार को  रायबरेली व आसपास के जिलां के कांग्रेसी नेताओं व पदाधिकारियों से भुएमऊ गेस्ट हाउस में मुलाकात कर सभी को चुनावी रणनीति औऱ लक्ष्य पर बात की है। प्रियंका से मिलने वालों का सिलसिला सुबह से शुरू हुआ तो देर शाम तक चलता रहा।
इस  बार खास बात यह रही कि प्रियंका ने सभी लोगां को यह बताने औऱ जताने की कोशिश की कि अब हम भी पार्टी में हैं औऱ आगे भी रहूँगी । मां  सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में बतौर राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गाँधी वाड्रा  की एक झलक पाने के लिए आज सुबह से ही  कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ साथ अन्य कई दलों के नेताओं, संगठनों के लोगों का भुएमऊ में जमावड़ा लगा रहा। प्रियंका का लोगों से मिलने का कार्यक्रम सुबह करीब 10 बजे शुरू हुआ । तय कार्यक्रम के अनुसार पहले 2 घण्टे विशेष लोगों के लिए रखा गया। इसके बाद जिले के लोगों का विधान सभावार मिलने का दौर शुरू हुआ। बूथ स्तर से लेकर ब्लाक जिला शहर कुल मिलाकर आमजन सभी ने प्रियंका से मुलाकात किया । मिलनेवाले अधिकांश लोगों ने यही कहा कि प्रियंका ने कहा कि आप सब अपने लक्ष्य को ध्यान में रखे किसी के बहकावे में आने की जरूरत नहीं है।

आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी किस लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगी? इस सवाल के जवाब में गुरुवार को खुद प्रियंका गांधी ने हल्का संकेत दिया है। उत्तर प्रदेश की रायबरेली लोकसभा सीट पर प्रचार के दौरान प्रियंका गांधी से कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जब कहा कि आप रायबरेली से चुनाव लड़ें तो इसके जवाब में प्रियंका ने कहा कि अगर वे बनारस से चुनाव लड़ती हैं तो कैसा रहेगा?

गौरतलब है कि रायबरेली से कांग्रेस ने यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी की उम्मीदवारी की घोषणा की है जबकि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी से चुनाव लड़ रहे हैं, प्रियंका गांधी के बारे में अभी भी अटकलें लगाई जा कि वे कहां से चुनाव लड़ेंगी।

Back to top button