ख़बरदेश

अलीगढ़ कांड पर देश में उबाल, राहुल-प्रियंका ने जताई चिंता, बोले-हत्यारे को मिले कड़ी सजा

अलीगढ़ कांड: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप की पुष्टि नहीं,अफवाहों को पुलिस ने नकारा

अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची की हत्या को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अमानवीय करार देते हुए अपराधियों को कड़ी सजा देने की मांग की है। राहुल गांधी ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक छोटी बच्ची की हत्या से वो बहुत आहत हैं। कोई भी इंसान इतनी बर्बरता के साथ बच्चे को कैसे मार सकता है? यह भयानक अपराध है। न्याय दिलाने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस को तेजी से कार्रवाई करनी चाहिए।

 

 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी बच्ची के हत्या मामले को शर्मनाक करार देते हुए अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है। प्रियंका ने ट्वीट कर कहा कि अलीगढ़ की मासूम बच्ची के साथ हुई अमानवीय और जघन्य घटना ने हिलाकर रख दिया है। प्रियंका ने कहा कि हम ये कैसा समाज बना रहे हैं? बच्ची के माता-पिता पर क्या गुजर रही है यह सोचकर दिल दहल जाता है। अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

उल्लेखनीय है कि अलीगढ़ के टप्पल कस्बे में रुपये के लेनदेन के विवाद में ढाई साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने हत्या के दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

इस बारे में बोलते हुए एडीजी आनंद कुमार ने कहा, ‘एसपी ग्रामीण के अंतर्गत एसआईटी टीम का गठन कर दिया गया है। फॉरेंसिक साइंस टीम, स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप और विशेषज्ञों की एक टीम एसआईटी के अंतर्गत जांच करेगी। मामले में पोक्सो एक्ट भी जुड़ा हुआ है।’

Back to top button