ख़बरदेशराजनीति

पुलवामा आतंकी हमले पर प्रियंका ने बोली ये बड़ी बात…

Priyanka Gandhi Vadra

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की देशभर के बड़े नेताओं ने कड़े शब्दों में निंदा की है। इसे कायरतापूर्ण हमला बताते हुए मृतक जवानों के प्रति श्रद्धांजली अर्पित की है।  बताते चले  जम्मू कश्मीर पुलवामा जिले में गुरुवार शाम बहुत बड़ा आतंकी हमला हुआ। इस हमले में न्यूज एजेंसी के मुताबिक अब तक करीब 40 जवान शहीद हो गए। जबकि कई जवान घायल हो गए। इस हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कड़े शब्दों में इस हमले की निंदा की। इसके बाद हाल ही में सक्रिय राजनीति में शामिल हुई कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी हमले की निंदा करते हुए शहीदों के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की। प्रियंका गांधी ने कहा कि परिवार के सदस्यों के खोने का दर्द समझती हूं। सरकार को मजबूत से कदम उठाना चाहिए। हमारी संवेदना शहीदों के परिवार के साथ है।  दुख की घड़ी में शहीदों के परिवार के सदस्यों के साथ खड़ी हूं। साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि अभी राजनीति पर बात करना उचित है’ उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ खड़े होकर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी।

 

गौर हो कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार को जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकवादी ने विस्फोटकों से लदे वाहन से सीआरपीएफ जवानों की बस को टक्कर मार दी, जिसमें करीब 40 जवान शहीद हो गए। अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादी संगठन ने इस घटना की जिम्मेदारी ली है।

पीएम नरेंद्र मोदी ट्वीट कर कहा 

कि जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी। उन्होंने कहा, ‘पुलवामा में हमले के मद्देनजर स्थिति को लेकर गृह मंत्री राजनाथ सिंह जी और अन्य शीर्ष अधिकारियों से बात की है।’ पीएम मोदी ने कहा, ‘पुलवामा में सीआरपीएफ कर्मियों पर हमला घृणित है। मैं इस नृशंस हमले की कड़ी निंदा करता हूं। हमारे बहादुर सुरक्षाकर्मियों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। पूरा देश बहादुर शहीदों के परिवारों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है। घायल जल्दी ठीक हों।’

 

Back to top button