उत्तर प्रदेशख़बर

मोदी ने ब्लॉग से किया हमला तो बोलीं प्रियंका- लोगों को बेवकूफ बनाना बंद करिए

पीएम मोदी के ब्लॉग पर प्रियंका गांधी ने पलटवार किया है। प्रियंका ने कहा, पीएम मोदी यह सोचना बंद कर देना चाहिए कि लोग ‘मूर्ख’ हैं, क्योंकि वे चीजों को समझ सकते हैं। दरअसल पीएम ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि, वंशवादी राजनीति से लोकतांत्रिक संस्थाओं को सबसे ज्यादा ज्यादा नुकसान हुआ है।

इस पर प्रियंका ने कहा, पिछले पांच सालों में बीजेपी ने देश की सभी लोकतांत्रिक संस्थाओं को नष्ट किया है। हम सभी जिस व्यवस्था के हिस्सा हैं उसे भी नुकसान पहुंचाया गया है। प्रधानमंत्री को यह नहीं सोचना चाहिए कि लोग मूर्ख हैं, वे सब कुछ समझते हैं।

बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की गंगा यात्रा का आज तीसरा दिन है। प्रियंका यात्रा के अंतिम दिन पीएम मोदी से संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंची हैं। वह यहां कई कार्यक्रमों के जरिए पार्टी का आधार बनाने की कोशिश करेंगी। प्रियंका करीब सात घंटे तक वाराणसी में रहेंगी। इस दौरान वह कार्यकर्ताओं, आम जनता से मुलाकात करेंगी और काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजन-अर्चना भी करेंगी।

प्रियंका गांधी बनारस के रामनगर पहुंच गई हैं। रामनगर पहुंचने के बाद उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। प्रियंका लाल बहादुर शास्त्री के घर भी गईं। प्रियंका गांधी नाव के जरिए वाराणसी के अस्सी घाट भी जाएंगी। अस्सी घाट पर वह मल्लाह सम्मेलन में शामिल होंगी। मल्लाह सम्मेलन के बाद प्रियंका दशाश्‍वमेध घाट जाएंगी। इसके बाद प्रियंका काशी विश्वनाथ मंदिर के लिए रवाना होंगी। दोपहर 3 बजे के करीब वह पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए तीन जवानों के घर जाकर शहीदों के परिजनों से मुलाकात करेंगी। इसके बाद शाम करीब 6 बजे प्रियंका गांधी दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगी।

Back to top button