उत्तर प्रदेश

प्रियंका गांधी का दिलेर अंदाज, प्रचार के दौरान हाथ में पकड़ा सांप, देखिए वीडियो

लोकसभा चुनाव के चार चरण के मतदान के बाद अब राजनीतिक पार्टियां पांचवे चरण के चुनाव की तैयारी में जुटी हुई है। सवा सौ करोड़ की आबादी से ज्यादा वाले हमारे देश में हर व्यक्ति के कुछ अलग अलग विचार है। लेकिन इस चुनाव में  में जीत उसे ही मिलेगी  जिसको सबसे ज्यादा बहुमत मिलेगा । इस बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को अमेठी में भावनात्मक रिश्ते जोड़ने की कोशिश की। तिलोई विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा के दौरान उन्होंने कहा कि राहुल ने आपके क्षेत्र में बहुत काम किया है, लेकिन पिछले पांच सालों से यहां पर बहुत दुष्प्रचार हो रहा है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग यहां दिखाना चाहते हैं कि अमेठी में लोग पिछड़े हुए हैं।

इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का एक अनोखा रूप देखने को मिला है, जिसमें वह सांप के साथ खेलती दिख रही हैं। अपनी मां सोनिया गांधी की संसदीय सीट रायबरेली में जब प्रियंका प्रचार कर रही थीं तो वह एक सपेरे से मिलीं। प्रियंका जब प्रचार कर रही थीं तब वह एक सपेरे से मिलीं और उसके पास मौजूद सांपों के बारे में जानकारी लेने लगीं।इस दौरान प्रियंका ने सांप को कई बार अपने हाथ में भी उठाया।  इस दौरान उनके साथ सैकड़ों लोगों की भीड़ मौजूद थी।

देखे विडियो

प्रियंका गांधी पिछले कई दिनों से रायबरेली और अमेठी में ही घूम रही हैं. प्रियंका ने अमेठी की जनता से कहा कि कांग्रेस की सरकार आने पर सरकारी अस्पतालों में जांच और इलाज मुफ्त होगा। सरकारी पाठशाला में पढ़ाई भी मुफ्त में होगी। प्रियंका ने प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि ये चौकीदारी होने का ऐलान करते हैं, लेकिन बड़े-बड़े उद्योगपति पैसा चोरी कर बाहर भाग गए हैं। जेल में किसको डाला है, आवारा पशुओं को। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले बाड़ा बना दिया। घोषणा कर दी कि आवारा पशु को पकड़ कर उसमें डाल दो।  जाबाद में मैंने बाड़ा देखा, बाड़े में न पानी था, न चारा था न छांव थी। इससे पहले भी वह लोकसभा चुनाव के दौरान इन क्षेत्रों में आती रही हैं, लेकिन इस बार उनके ऊपर पूरे पूर्वांचल की जिम्मेदारी है। प्रियंका को इस बार पूर्वांचल का प्रभारी बनाया गया है।

 

Back to top button