मायानगरी

प्रियंका चोपड़ा की तमन्ना- भारत की प्रधानमंत्री है बनना !

बॉलीवुड और हॉलीवुड, दोनों में जोरदार सफलता हासिल करने के बाद प्रियंका चोपड़ा का रुझान अब राजनीति की डगर पर चलने की तरफ है. वो भारतीय राजनीति में भी समान रूप से सफल होना चा‍हती हैं. हालांकि कुछ अन्‍य अभिनेताओं और अभिनेत्रियों की तरह वह महज भारतीय संसद की सदस्‍य या फिर मिनिस्‍टर बनकर ही संतोष नहीं करने वाली हैं, उनकी ख्‍वाहिश देश का प्रधानमंत्री बनने की है.

प्रियंका चोपड़ा जोनस ने कहा है कि वह भविष्य में भारत का प्रधानमंत्री बनने की दौड़ में शामिल होना चाहेंगी. पीपुल्स डॉट कॉम के अनुसार, ‘क्वोंटिको’ की अभिनेत्री ने ‘द संडे टाइम्स’ के साथ एक साक्षात्कार में अपने लिए और अपने पति व पॉप स्टार निक जोनास के लिए राजनीतिक आकांक्षाएं जाहिर की.

प्रियंका ने कहा, “मैं भारत के प्रधानमंत्री की दौड़ में शामिल होना चाहूंगी. मैं चाहूंगी कि निक राष्ट्रपति की दौड़ में शामिल हों.” उन्होंने कहा, “राजनीति से जिस तरह की चीजें जुड़ी हुई हैं, मुझे पसंद नहीं हैं, लेकिन मैं जानती हूं कि हम दोनों वाकई एक बदलाव चाहते हैं. ना कभी नहीं कहा.”

हालांकि प्रियंका ने ये भी कहा कि उन्होंने अपने जीवन के दौरान गैर राजनीतिक रहने की कोशिश की, क्योंकि वह मानवता का मनोरंजन करना चाहती हैं, लेकिन उन्होंने इस सच्चाई से इनकार नहीं किया कि निक एक महान नेता बन सकते हैं. उन्होंने कहा, “वह (नारीवादी) शब्द का इस्तेमाल करने से डरते नहीं हैं और मुझे वह अच्छा लगता है.”

Back to top button