मनोरंजन

इस महल में होगी प्रियंका-निक की शादी, ये है वेडिंग डेट

जोधपुर के महल में निक से शादी करेंगी प्रियंका, सामने आई तारीख!

मुंबई. फ़िल्मी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस जिन्होंने अपने हुस्न से लाखो लोगो को अपना दीवाना बनाया वो कोई और  कोई और नहीं अभ‍िनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तारीख सामने आ गई है। ये जोड़ी भी इस साल शादी के बंधन में बंध जाएंगी। एक रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका और निक की शादी जोधपूर में होगी। शादी के सारे फंग्शन 3 दिन तक चलेंगे, 30 नवम्बर से 2 दिसम्बर तक। टाइम्‍स ऑफ इंड‍िया की एक्‍सक्‍लूसिव रिपोर्ट में इन दोनों सितारों की शादी की तारीख का खुलासा हुआ है।

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्र‍ियंका चोपड़ा ग्‍लोबल स्‍टार की श्रेणी में शामिल हो चुकी हैं। हिंदी सिनेमा के बाद अमेरिकी सिनेमा जगत में प्र‍ियंका ने अपना जलवा दिखाया है। 2016 के बाद से ही प्र‍ियंका बॉलीवुड से गायब हैं और अमेरिका में रह रही हैं। यंका चोपड़ा ने फ‍िल्‍म ने खुद को अलग कर लिया।

इसके पीछे कारण बताया गया था कि वह अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस से शादी करने जा रही हैं और इसी लिए वह फ‍िल्‍म से अलग हो रही हैं। इसके कुछ दिन बाद ही प्र‍ियंका ने निक के साथ सगाई कर ली और बॉलीवुड के तमाम सितारों ने उन्‍हें बधाई भी दी। अब प्र‍ियंका निक के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। व‍िश्‍वसनीय सूत्रों ने शादी की तारीख का खुलासा किया है।

View this post on Instagram

Taken.. With all my heart and soul..

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

वेन्‍यू हुआ फाइनल
कुछ वक्‍त पहले प्र‍ियंका और न‍िक जोधपुर पहुंचे थे। ये कयास लगाए गए थे कि दोनों शादी के ल‍िए शॉप‍िंग करने और वेन्‍यू देखने के लिए वहां पहुंचे हैं।सूत्रों की मानें तो जोधपुर के उम्‍मेद भवन पैलेस में प्र‍ियंका और न‍िक की शादी हो सकती है। उम्‍मेद भवन पैलेस न केवल राजस्‍थान का बल्‍कि देश के सबसे खूबसूरत होटल में से एक है।

जोरों पर हैं तैयारियां
प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी की तैयारियां शुरू कर दी है और इसके लिए उन्होंने जाने-माने फैशन डिजाइनर्स से मीटिंग की शुरुआत कर दी है। स्पॉटब्वॉय की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा ने वेडिंग लहंगे के लिए फैशन डिजाइनर अबु जानी-संदीप खोसला से मुलाकात की है। 36 वर्षीय क्वांटिको स्टार ने 6 अक्टूबर को इस डिजाइनर से मुलाकात की है और वेडिंग आउटफिट को लेकर करीब 6 घंटे तक उनसे चर्चा की है। आपको यहां बता दें कि 18 अगस्त को जो रोका सेरेमनी हुआ था उस समय भी प्रियंका ने अबु जानी और संदीप खोसला के द्वारा डिजाइन किया हुआ चिकनकारी कॉस्ट्यूम पहना था।

Back to top button