खेल

Photos: इंडियन क्रिकेट टीम में इस लड़की की एंट्री, खूबसूरती ऐसी कि दुनिया दंग रह गई

भारतीय महिला क्रिकेट में इन दिनों एक नाम सुर्खियों में बना हुआ है. प्रिया पूनिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया है. टीम इंडिया में शामिल होने के बाद से प्रिया के क्रिकेटर बनने से लेकर उनके ग्लैमरस अवतार के भी चर्चे हैं.

22 साल की प्रिया ओपनिंग बल्लेबाज हैं. 21 दिसंबर को जब न्यूजीलैंड के दौरे के लिए प्रिया का नाम टी20 टीम में शामिल किया गया तो यह उनके और उनके परिवार के लिए काफी खुशी का पल था. दरअसल न्यूजीलैंड के खिलाफ महिला टीम इंडिया में शामिल होने वाली प्रिया पूनिया के क्रिकेटर बनने की कहानी काफी दिलचस्प और प्रेरणादायक है.

प्रिया के पिता सुरेन्द्र पूनिया ने अपनी बेटी को क्रिकेटर बनाने के लिए क्रिकेट का मैदान ही तैयार करवा दिया है. उनकी बेटी क्रिकेट प्रैक्टिस कर सके, इसके लिए उन्होंने मैदान तैयार करवाया है. सुरेन्द्र पूनिया ने वह सबकुछ किया जैसा उनकी बेटी चाहती थी. वह सब सहूलियतें उसे दीं, जिसके बूते प्रिया क्रिकेट में नाम कमा सकती थी. अपने पिता के इस त्याग और समर्पण पर प्रिया का कहना है कि मैं कुछ ऐसा करना चाहती हूं, जिस पर मेरे पिता को गर्व हो.

प्रिया पुनिया अक्सर अपनी खूबसूरती की वजह से भी जानी जाती हैं. प्रिय पुनिया की ज्यादा तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर खुद ही शेयर करती हैं. उनकी तस्वीरें लोगों का नेशनल क्रश भी बन चुकी है.

 

Back to top button