खेल

Video : अब पांड्या पर बरसी टीवी एक्ट्रेस बोलीं-‘डियर मिस्टर प्लेयर…

Video : प्रिया मलिक ने दिया हार्दिक पांड्या को करारा जवाब, बोलीं- 'डियर मिस्टर प्लेयर अपनी सोच बदलो'

फ़िल्मी दुनिया के मशरुर डायरेक्टर और निर्देशक करण जोहर के चैट शो ‘कॉफ़ी विथ करण’ में जाना क्रिकेटर हार्दिक पंड्या को काफी भारी पड़ रहा है. चैट शो में महिलाओं को लेकर किए गए अभद्र कमेंट्स के चलते जहां पहले ही बीसीसीआई (BCCI) के राडार पर आ चुके पंड्या को ‘शो कॉज नोटिस’ मिल चुका है. वहीँ इंडिया-ऑस्ट्रलिया ODI से भी पंड्या को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. हार्दिक की मुसीबतें यहीं ख़त्म नहीं हुई हैं. बताते चले  कप्तान विराट कोहली और क्रिकेटर हरभजन सिंह ने इस मामले में आपत्ती जताई थी।

इसी बीच टीवी एक्ट्रेस और पोएट प्रिया मलिक ने हार्दिक पांड्या को अपने अंदाज में जवाब दिया है.  प्रिया मलिक ने ‘मिस्टर प्लेयर’ नाम से एक कविता लिखकर पांड्या को एक करारा जवाब दिया है. प्रिया मलिक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि हार्दिक को टीवी शो पर अश्लील बयानबाजी करने के लिए ही बीसीसीआई ने पांड्या और उनके साथ केएल राहुल को भी जांच होने तक निलंबित किया है. इतना ही नहीं खार जिमखाना ने हार्दिक की 2018 में तीन साल की मानद् सदस्यता को वापिस लेने का फैसला किया.

सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल 

इन दोनों खिलाड़ियों ने ‘काफी विद करण’ कार्यक्रम में कई महिलाओं के साथ संबंध बनाने और इसके बारे में अपने माता पिता के साथ खुलकर बात करने की बातें की थी जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें आलोचना झेलनी पड़ी थीं. इसके बाद दोनों को पिछले सप्ताह ही बीसीसीआई ने सीओए के साथ मिलकर लिए संयुक्त फैसले के तहत खेल के सभी प्रारुपों से तत्काल प्रभाव से प्रतिबंधित कर दिया था. बीसीसीआई के फैसले के बाद उन्हें ऑस्ट्रेलिया में जारी तीन वनडे मैचों की सीरीज बीच में छोड़कर स्वदेश लौटना पड़ा था. इस फैसले के बाद दोनों ने ‘बिना शर्त’ माफी भी मांगी थी.

 

Back to top button