देशराजनीति

राजस्थान के रण में बोले मोदी, अब देखता हूं लूट मचाने वाले कितना बचते हैं

Narendra Modi

पाली । जिले के सुमेरपुर में बुधवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को कांग्रेस के अब तक के राष्ट्रीय अध्यक्ष के नाम बताने की खुली चुनौती दे दी। उन्होंने कहा कि राहुल को अब तक के अपने पार्टी के नेताओं के नाम तक मालूम नहीं हैं, ऐसा आदमी भाजपा को चुनौती देने के लिए मैदान में उतरा है। उन्होंने कहा कि नामदार ने अपने किसान नेता कुम्भाराम का नाम कुम्भकरण बोल दिया। क्या ऐसे लोगो को सरकार हाथ में दोगे।

उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने भष्टाचार को भी शिष्टाचार बना दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी राजस्थान में चुनाव तो हार चुकी है, अब वो लोग इस फिराक में लगे हैं कि इस हार का ठीकरा नामदार के सिर पर ना फूटे। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में हमारा मंत्र होना चाहिए कि मेरा पोलिंग बूथ और सबसे सबसे मजबूत पोलिंग बूथ। उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता ने भाजपा को विजयी बनाने का फैसला कर लिया है। जनता सात दिसंबर को बता देगी कि कौन कितना पानी में है। पीएम मोदी ने पाली की धरती को प्रणाम कर स्थानीय भाषा में अपने संबोधन की शुरुआत की।

इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला। पीएम ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस पहले अपनी चार पीढ़ी का हिसाब दें, उसके बाद हमसे चार साल का हिसाब मांगे। मैं सोने की चम्मच लेकर पैदा नहीं हुआ था, लेकिन क्या कभी किसी ने सोचा भी होगा कि जिस नामदार परिवार की चार-चार पीढ़ी ने देश पर राज किया हो उसको एक चाय वाला अदालत के दरवाजे पर पहुंचाएगा। ये ईमानदारी की जीत है, देश के लिए मरने-मिटने वालों और पसीना बहाने वालों की जीत है। पीएम ने अपने संबोधन में कहा कि मैंने गाडिय़ों से लाल लाइट निकाल दी, किसी ने बिना लाल लाइट आत्महत्या की क्या? मां-बेटे की इनकम टैक्स की फाइल बंद कर दी गई और अब भारत सरकार सुप्रीम कोर्ट में केस जीत गई है, अब देखता हूं कितने बचकर निकलेंगे।

पीएम ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि भारत के पिछड़े रहने के लिए एक परिवार जिम्मेदार है। इस दौरान पीएम ने कहा कि दलाल मिशेल हमारे हाथ लग गया है, नामदार का दोस्त मिशेल दलाली बांटता था। आज भारत सरकार की मेहनत रंग लाई है। ये काम मैंने नही किया आपके वोट ने किया है। पीएम ने कहा कि मुझे सिर्फ राजस्थान नहीं जीतना है, राजस्थान का हर पोलिंग बूथ जीतना है और हमारा मंत्र होना चाहिए मेरा पोलिंग बूथ सबसे मजबूत।

Back to top button