मायानगरी

वायरल वीडियो: प्रीति जिंटा ने गाय से पूछा सवाल, मिला गजब जवाब

प्रीति जिंटा ने गाय से पूछा सवाल, मिला ऐसा जवाब Video हो गया वायरल

फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस प्रीति जिंटा  हाल ही में आस्था में महासागर प्रयागराज कुंभ मेले में पहुंचीं, जहां उन्होंने एक विशेष कार्यक्रम गंगा सफाई  को लेकर लोगों को एक बहुत  अनोखा मैसेज दिया. प्रीति ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है. इस वीडियो में वो एक गाय की डमी के साथ नजर आ रही हैं. इस वीडियो में गंगा सफाई  का मैसेज देते हुए प्रीति जिंटा ) गाय की डमी से पूछती हैं कि आप क्या खाते हो. इस पर गाय की डमी से प्लास्टिक का थैला गिरता. प्रीति जिंटा यह देखकर कहती हैं कि गंगा में लोग बहुत प्लास्टिक फेंकते हैं, इसे रोकना जरूरी है.

View this post on Instagram

राम तेरी गंगा मैली हो गयी …. On my last visit to Kumbh Mela, we made this video. Hope this inspires everyone to keep the Ganga & it’s surrounding clean & free of plastic. #CleanGanga #NoPlastic 🙏 #KumbhMela #TuesdayThoughts #Throwback

A post shared by Preity G Zinta (@realpz) on

प्रीति जिंटा  ने इस वीडियो को शेयर कर साथ ही एक कैप्शन भी लिखा है.

उन्होंने लिखा है, “राम तेरी गंगा मैली हो गई. प्रयागराज कुंभ मेले में मेरा आखिरी दिन. हमने यह वीडियो बनाया है, हमें यह आशा है कि गंगा सफाई अभियान में लोगों को यह वीडियो प्रेरित करेगा.” इस वीडियो में  प्रीति जिंटा  के साथ साधु और कुछ विदेशी मेहमान भी दिख रहे हैं. प्रीति जिंटा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है.  वह अपने वीडियो और तस्वीरें फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं.

Back to top button