क्राइम

प्रेग्नेंट बनकर मांगती लिफ्ट और ले जाती अपने घऱ, फिर करती थी ऐसी शर्मनाक हरकत

अभी तक तो विदेशों मे ही हम नए नए तरीके से चोरी की घटनाओ के बारे में सुनते थे मगर हाल की घटना हमारे देश की है। जानकारी है की शहर के एक नामी होटल में दोस्त की जन्मदिन पार्टी मनाने आए दो लोगों के साथ एक महिला द्वारा बड़े ही शातिर तरीके से लूट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है की आरोपी महिला प्रेग्नेंट होने के बहाने से लिफ्ट मांगती और फिर उन्हें अपने घर ले जाकर वारदात को अंजाम देती।

बताया जा रहा है की कुछ महीने पहले गैंग की तीन महिलाओं समेत पुलिस ने इस महिला को भी अरेस्ट कर जेल भेजा था, बाद में जमानत पर छूटने के बाद इसने फिर से इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस के अनुसार बुधवार की रात तकरीबन 3.45 बजे सचिन सोनी और उसके साथी गिरीश गुप्ता ने रिपोर्ट कराई की दो बदमाशों ने उनके साथ मारपीट कर लूट है। जिसके बाद पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची और आसपास के सीसीटीवी चैक किए। बताया जा रहा है की सचिन की ज्वैलरी की दुकान है और गिरीश गुप्ता प्राइवेट स्कूल में टीचर है।

जब फुटेज चेक किया गया तो इन दोनों के साथ इनकी कार में एक महिला भी दिखी तो वे घबरा गए। बाद में पुलिस ने सख्ती से पूछा तब जा कर सारा मामला सामने आया। उन्होंने बताया कि वे दोस्त की बर्थ डे पार्टी में होटल आए थे, पार्टी मना कर लौटने के दौरान होटल के ठीक बाहर ही एक महिला ने खुद को प्रेग्नेंट बता उनसे लिफ्ट मांगी तो उन लोगों ने उसे कार में बैठा लिया और दोनों को घर ले गई जहां पहले से मौजूद उसके साथियों ने दोनों के मोबाइल और अन्य समान लूट लिया।

फुटेज में दिखने वाली महिला इसके पहले भी कई लोगों को अपना शिकार बना चुकी है। पहले वह प्रेग्नेंट होने का बहाना कर लिफ्ट मांगती है और लिफ्ट मिलने के बाद कार में सवार होकर उन्हें उकसाती है, यदि कोई उसके झांसे में आ जाता है तो उसे रेप केस में फंसाने की धमकी देकर रुपए और कीमती सामान लूट लेती है।

Back to top button