क्राइम

आशिकी में फंदे से लटक गया सिपाही, सुसाइड नोट में लिख गया पूरी कहानी

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में यूपी पुलिस के एक सिपाही ने फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली है. जानकारी के मुताबिक मृतक सिपाही शामली जिले का रहने वाला है. मौके पर से पुलिस को सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें उसकी मंगेतर को लेकर ज्यादा सीरियस होने की बात निकलकर सामने आ रही है. पुलिस के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस ने बताया कि बिजनौर पुलिस लाइन में तैनात प्रियांक शामली ज़िले का रहने वाला था. वह कलक्ट्रेट के पीछे साकेत कालोनी में एक प्राइवेट कमरे में किराए पर रहता था. देर रात उसका शव फंदे पर लटका मिला.

जानकारी के मुताबिक प्रियांक जिस मकान में रहता था उसी में रिश्तेदार अमित भी परिवार के साथ रहता है. अमित ने पुलिस को बताया कि” दोपहर में प्रियांक कमरे पर पहुंचा. उसकी उससे थोड़ी देर तक बातचीत भी हुई और फिर खाना खाकर कमरे में लेट गया, इसके बाद अमित बाजार चला गया. शाम को जब वह वापस आया तो प्रियांक का शव कमरे में लटका हुआ था. रस्सी का एक सिरा पंखे व दूसरा सिपाही के गले में था.

प्रियांक के कमरे से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने टूटी-फूटी भाषा में कईं बात लिखी हैं. उसकी शादी नवंबर में होनी थी. उसके दोस्त कहते हैं कि जिस लड़की से उसकी शादी होनी है, वह उसके लायक नहीं है, लेकिन मुझे उसका स्वभाव अच्छा लगता है. मेरा मन बार-बार नहीं मान रहा है. इस बात को लेकर काफी परेशान हूं. वहीं उसने पैसे के लेन-देन का भी जिक्र किया है. कुछ उधारी का भी जिक्र है.

सिपाही के सुसाइड की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया. मौके पर भारी पुलिस बल के साथ एसपी सिटी एसपी देहात, सीओ सिटी सहित कई अधिकारी पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए.

Back to top button