ख़बरदेश

घाटी में सीआईडी अफसर का कायराना कत्ल, घेरकर आतंकियों ने किया छलनी

 

सीआईडी ऑफिसर इम्तियाज अहमद मीर, (फाइल फोटो- आज तक)

एक बार फिर पाक का घिनौना चेहरा सामने आया है जहा  जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकियों ने एक नौजवान पुलिस ऑफिसर की हत्या कर दी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीनगर के शेरगढ़ पुलिस थाने में सीआईडी में तैनात सब इंस्पेक्टर इम्तियाज अहमद मीर को आतंकियों ने तब गोली मारी जब वे छुट्टी मनाने अपने गांव जा रहे थे.

सीआईडी ऑफिसर इम्तियाज अहमद मीर अपनी आई-टेन कार से गांव जा रहे थे. इसी दौरान पुलवामा से 5 किलोमीटर पहले आतंकियों ने उनपर कई गोलियां चलाईं. ये घटना दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के वाहीबाग इलाके की है.

शहीद ऑफिसर के शरीर पर गोलियों के कई निशान थे. गोलियों से छलनी उनके शरीर की कई घंटे तक पहचान नहीं हो सकी, लेकिन 2 से 3 घंटे बाद स्थानीय पुलिस की ओर से आखिरकार उनकी पहचान की गई. इसके बाद उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया. यहां से उनके पार्थिव शरीर को डिस्ट्रिक्ट पुलिस लाइन लाया गया.

पुलिस लाइन में सरकारी सम्मान के बाद उनके पार्थिव शरीर को परिजनों को सौंपा गया. पुलिस ने आतंकियों को पकड़ने की तलाशी अभियान शुरू कर दिया है.

पीडीपी कार्यकर्ता की हत्या

इस बीच जम्मू-कश्मीर में एक राजनीतिक कार्यकर्ता की हत्या की खबर है. रिपोर्ट के मुताबिक जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में रविवार को आतंकवादियों ने पीडीपी के 40 वर्षीय कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी.

अधिकारियों ने बताया कि मोहम्मद अमीन डार पीपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री सैयद अल्ताफ बुखारी के साथ जुड़े हुए थे. वह गंगबुघ इलाके में रहते थे. उन्होंने बताया कि डार को आतंकवादियों ने गोली मार दी. उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई.

Back to top button