मायानगरी

बदतमीज हुए भाईजान, मीडिया के साथ की बदसलूकी, पुलिस में हुई शिकायत

आम इंसान किसी के साथ बदसलूकी करे तो इसपर कोई ध्यान नहीं देता लेकिन अगर कोई सेलिब्रिटी पत्रकार, कैमरामैन या फिर फैंस के साथ गैर जिम्मेदारना तरीके से व्यवहार करे तो वह खबर बन जाती है क्यूंकि ये एक पब्लिक फिगर है इन्हे लाखों लोग फॉलो करते है.

कई बार ऐसा होता है कि सेलेब्रिटीज को फोटो क्लिक करवाने का मन नहीं होता या वो नहीं चाहते कि मीडिया का कोई कैमरा उन्हें फॉलो करे. जिस वजह से वो अपना आपा खो बैठते है. ऐसा ही कुछ सलमान खान ने भी किया है.

24 अप्रैल को सलमान खान मुंबई की सड़कों पर साइकिलिंग करते नजर आए. सलमान को मुंबई की सड़कों पर देखकर फैंस अपना एक्ससाइटमेंट लेवल रोक नहीं पाए और इसी बीच कुछ ऐसा हुआ कि सलमान के खिलाफ थाने में मामला दर्ज हो गया.

मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड शेरा के खिलाफ मामला दर्ज किया है। ये मामला मुंबई के डी एन नगर थाने में दर्ज किया गया है। आरोप है कि सलमान और उनके बॉडीफार्ड ने एक शख्स के साथ मारपीट की, जिसके बाद उस शख्स ने थाने में आकर दोनों के खिलाफ लिखित शिकायत दी है। अब मुंबई पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

क्या है मामला ?
सलमान कल एक बार फिर साइक्लिंग कर रहे थे। वो डी एन नगर इलाके में से गुज़र रहे थे, भाईजान को देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं था।साइकिलिंग करते सलमान खान की ये तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं। ब्लैक शॉर्ट्स, ब्लैक गंजी और जैकेट में सलमान खान का कूल लुक देखने को मिला। लेकिन इसी बीच एक शख्स उनका वीडियो बनाने लगा।

वो शख्स करीब एक आधे घंटे तक उन्हें फॉलो कर रहा था। बस यही बात सलमान को पसंद नहीं आई, आरोप है की सलामन ने उसका मोबाइल छीन कर फेंक दिया और अपने बॉडीगार्ड को शेरा को उसे सबक सिखाने को कहा। जिसके बाद शेरा ने उस शख्स की पिटाई कर दी। इसके बाद शिकायतकर्ता ने लिखित में शिकायत दी है।

सलमान को साइक्लिंग का बेहद शौक है। कल शूटिंग के लिए अपने घर से साइकल से ही निकले थे। बॉलीवुड का भाईजान बिलकुल अलग अंदाज़ में थे। सलमान खान ने सिर पर हैट पहनी थी। जो कि दबंग खान को स्पोर्टी लुक दे रही थी। एक्टर की सिक्योरिटी के लिए उनके आगे-पीछे बाइक और कार से बॉडीगार्ड्स चल रहे थे। सलमान खान फिटनेस के मामले में सभी के आइकन हैं। वे कई यंगस्टर्स के आइडल हैं।

Back to top button