क्राइम

पॉश इलाके में बिक रहे थे जिस्म, ये बाजार देख पुलिस को भी न हुआ यकीन

युवती को लेकर जाते हुए पुलिस।

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए. आज जिस मामले की बात हम आपको बताते जा रहे इस  मामले ने  रिश्तो की मन मरियादयो को कलंकित कर दिया.

हरियाणा के गुरुग्राम पुलिस ने शहर के हाईप्रोफाइल इलाके  सुशांत लोक-3 में एक बड़ी छापेमारी कर देह व्यापार का भंडाफोड किया है. पुलिस ने मौके से 24 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया. पुलिस के प्रवक्ता शमशेर सिंह ने बताया कि हरियाणा पुलिस की दुर्गा शक्ति रैपिड एक्शन फोर्स एवं सेक्टर-56 थाने की टीम ने संयुक्त रूप से यह कार्रवाई की.

जानकारी के अनुसार गुड़गांव पुलिस ने एक पॉश इलाके में रविवार को छापेमारी कर सेक्स रैकेट में कथित तौर पर संलिप्त छह महिलाओं सहित 24 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को सुशांत लोक में पिछले काफी समय से देह व्यापार संचालित किए जाने की लगातार शिकायत मिल रही थी. शिकायत के आधार पर पुलिस ने सुशांतलोक के कोठी नंबर 160 ए पर पुलिस ने एक टीम गठित कर छापेमारी की और मौके से दो दर्जन युवक युवतियों को गिरफ्तार कर लिया. इस घटना पर पुलिस के अनुसार राजीव यादव ने ही यह कोठी भी किराये पर ली हुई थी. हरीश और गुरमीत दोनों यह रैकेट चलाने में राजीव की सहायता करते थे. हरीश ग्राहकों का इंतजाम करता था तो गुरमीत दिल्ली से लड़कियों को लेकर आता था.

मिली जानकारी के मुताबिक हरियाणा के गुरुग्राम में इस देह व्यापार का किसी को कोई शक न हो, इस लिए इसे चलाने के लिए हाईप्रोफाइल एरिया को चुना गया था. सूत्रों के मिली जानकारी के मुताबिक  सिंह ने बताया, इस सेक्स रैकेट के बारे में ”एक पड़ोसी ने इसकी जानकारी दी थी. इसके बाद दुर्गा शक्ति एवं सेक्टर-56 थाने की एक संयुक्त टीम ने छापेमारी कर इन लोगों को गिरफ्तार किया.”

महेंद्रगढ़ के राजीव ने किराये पर ली थी कोठी

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सेक्टर-56 थाना में धारा 3, 4, 5, 7 व 8 इमोरल ट्रैफिकिंग एक्ट 1956 के तहत मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस के अनुसार राजीव यादव निवासी महेंद्रगढ़ ने यह कोठी लंबे समय से किराए पर ली हुई है. इस कोठी का कितना किराया दिया जा रहा था इस बारे अभी जानकारी नहीं मिली है. पुलिस जल्द ही आरोपी राजीव यादव को भी गिरफ्तार करेगी। वहीं पुलिस ने सभी को रविवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

Back to top button