ख़बरमनोरंजन

Video: अक्षय को बताए मोदी- क्यों ट्विंकल के ट्विटर पर रखते हैं खास नजर

पीएम नरेंद्र मोदी ने अक्षय कुमार को ‘नॉन पॉलिटिकल’ इंटरव्यू दिया. इसमें मोदी की निजी जिंदगी से जुड़े तमाम सवाल अक्षय कुमार ने पूछे. मोदी ने सबका तसल्ली से जवाब दिया. इस दौरान ये खुलासा भी हुआ कि अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना प्रधानमंत्री मोदी के बारे में क्या राय रखती हैं, इसपर पीएम अपनी पूरी नजर रखते हैं.

पीएम मोदी ने अक्षय कुमार को बताया कि वो उनके और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना के ट्विटर पर नजर रखते हैं.

मोदी ने कहा, “मैं आपका ट्विटर भी देखता हूं और ट्विंकल खन्ना जी का भी ट्विटर देखता हूं. कभी-कभी तो मुझे लगता है कि वो जो ट्विटर पर मुझपर गुस्सा निकालती हैं, उससे आपके पारिवारिक जीवन में काफी शांति बनी रहती होगी. उनका पूरा गुस्सा मुझपर निकल जाता होगा, इसलिए आपको बहुत सुकून और आराम मिलता होगा. आपके लिए इस प्रकार से काम आया हूं. खासकर ट्विंकल जी के लिए.”

पीएम ने आगे कहा, “शायद ट्विंकल जी को ये मालूम नहीं है कि मैं उनके नाना जी से मिल चुका हूं. उनसे मिलने का किस्सा बहुत ही दिलचस्प है. गुजरात में बहुत बड़ा अकाल पड़ा था. उस समय हम कुछ लोग समाजिक कार्य करते थे. गर्मी में लोगों के लिए बटर मिल्क यानि छाछ पिलाने का काम करते थे. ये कार्य हम सूर्य नगर में ज्यादा करते थे. वहां एक कार्यक्रम में वे (ट्विंकल के नाना) पहुंचे थे. उन्होंने हमें डोनेशन भी दिया. उस समय उनसे मेरी मुलाकात हुई थी और हम लोगों के बीच काफी बातें भी हुईं.”

Back to top button