देश

प्रचंड जीत पर PM ने किया ‘अभिनंदन’, तो कन्फ्यूज हो गया पाक एंकर, VIDEO वायरल

केन्द्र में पांच साल के शासन के बल पर मोदी लहर ने इस लोकसभा चुनाव में सुनामी का रूप ले लिया जिसमें न केवल देश के पश्चिम और उत्तरी भाग बल्कि पूर्वी हिस्से में भी भारतीय जनता पार्टी ने अपने विरोधियों के पैर उखाड़ दिये और लगातार दूसरी बार पूर्ण बहुमत हासिल कर इतिहास रच दिया। इस बीच भारतीय जनता पार्टी को मिली प्रचंड बहुमत की चर्चा पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी देखने को मिल रही है । पाकिस्तान मीडिया में लगातार PM मोदी की बड़ी जीत का विश्लेषण हो रहा है। इस बीच पाकिस्तानी चैनल का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  इतना ही नहीं लोग इस वीडियो को देख कर पाकिस्तान के मीडिया का मजाक उड़ा रहे हैं।

जानकारी के लिए बताते चले ARY न्यूज के इस वीडियो में टीवी एंकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस भाषण का जिक्र कर रहा है जो उन्होंने 23 मई को बीजेपी के कार्यालय में दिया था। भाजपा की लोक सभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी ने जीत के बाद दिए गए अपने भाषण में बीजेपी कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा था- ‘इस जीत पर बीजेपी का प्रत्येक कार्यकर्ता अभिनंदन का अधिकारी है।’ ‘अभिनंदन’ शब्द ने पाकिस्तान को भ्रमित कर दिया और उन्हें भारत के जांबाज पायलट विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान की याद आ गई।

इस वीडियो के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर इस एंकर को ट्रोल करते हुए लिखा है कि जरूर पाकिस्तान वाले गूगल पर आशा और आकांक्षा के बारे में पता लगा रहे होंगे। दरअसल पीएम मोदी ने अपने भाषण में इन दोनों नाम का भी जिक्र किया है।

बता दें कि जम्मू कश्मीर में 14 फरवरी 2019 को जैश ए मुहम्मद ने सीआरपीएफ के काफिले पर हमला किया था जिसमें कम से कम 40 जवान शहीद हो गए थे। जिसके बाद भारत के विंग कमांडर अभिनंदन ने पाकिस्तान में जैश के कई सारे ठिकाने तबाह किए थे और पाकिस्तान का एफ-16 विमान मार गिराया था।

Back to top button