ख़बरराजनीति

यादवों के गढ़ में मोदी की रैली, बोले- सपा-बसपा का एक ही मंत्र, जानिए कौन सा ?

लोकसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार करने उतरे. पीएम मोदी ने यूपी के कन्नौज में जनसभा को संबोधित करते हुए वाराणसी में हुए रोड शो का जिक्र करते हुए कहा, परसों काशी वालों ने अवसरवादियों, महामिलावटियों के होश उड़ा दिये और आज आपने उनका हाल-बेहाल कर दिया है. ऐसा लग रहा है कि आप सब विजय डंका बजाने यहां आए है.

पीएम मोदी ने सपा-बसपा पर निशाना साधते हुए कहा, आतंकवाद से देश की रक्षा होनी चाहिए की नहीं? सपा बसपा वाले एक बार भी आतंकवाद पर बोले क्या? मोदी को इतनी गाली दी, लेकिन आतंकवाद को एक भी गाली दी क्या? क्या सपा बसपा वाले आतंकवादियों से डरते हैं या उनको बचाने के लिए चुप बैठे हैं. पीएम ने कहा, आज जितने लोग खुद को भावी प्रधानमंत्री बता रहे हैं, इन्होंने देश को मजबूत बनाने की, जवानों की रक्षा की कोई योजना सामने रखी है क्या? जो मोदी को हराने के लिए, पाकिस्तान के झूठ को सच मानते हों, पाकिस्तान का हीरो बनना चाहते हों, उनसे क्या उम्मीद की जा सकती है. कांग्रेस, सपा, बसपा का सिर्फ एक ही मंत्र है- जात-पात जपना, जनता का माल अपना.

आतंकवाद के मुद्दे पर पाकिस्तान को खुली चेतावनी देते हुए पीएम मोदी ने कहा, नया हिंदुस्तान अब डरेगा नहीं. नया हिंदुस्तान आतंकियों को घर में घुसकर मारेगा. जब देश सुरक्षित होगा तभी सामान्य मानवी का जीवन सही से चलेगा. हमारे देश के वीर शहीदों ने तिरंगे झंडे को लेकर आजादी की लड़ाई लड़ी थी. वो स्वराज के लिए लड़े थे, अब हमें सुराज के लिए लड़ना है. हम तब संकटों से निकलना चाहते थे और अब हम समृद्धियों की ऊंचाइयों को छूना चाहते हैं.

कन्नौज के बाद पीएम ने हरदोई और सीतापुर में भी जनसभाओं को संबोधित किया.

Back to top button