मनोरंजन

Pinch 2 प्रोमो: ट्रोलर ने फरहान अख्तर को कहा ‘फ्लॉप हीरो’, अभिनेता ने प्यार से दिया ये जवाब

 

फरहान अख्तर उन एक्टर्स में से एक है जो अलग अलग किरदारों के माध्यम से अपने एक्टिंग स्किल को निखारते है. अभिनेता के साथ- साथ वो राइटर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, सिंगर और सॉन्ग राइटर भी हैं. हाल ही उन्होनें प्रियंका चोपड़ा जोनस, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ अपनी अगली रोड ट्रिप फिल्म ‘जी ले जरा’ की अनाउंसमेंट की.

क्विक हील पिंच के बेहद सफल लॉन्च के बाद अरबाज आनेवाले एपिसोड में फरहान के साथ मस्ती करने के लिए पूरी तरह तैयार है. एपिसोड की रिलीज से पहले शेयर किए गए एक मिनट के प्रोमो वीडियो में अरबाज ट्रोलर्स द्वारा फरहान पर किये गए कुछ कमेंट्स पढ़ते हैं. एक ट्रोलर फरहान को फ्लॉप हीरो कहता है और कहता है कि उन्होंने बस एक ही अच्छी फिल्म की है जो कि मिल्खा सिंह की बायोपिक है.

ट्रोल के इस कमेंट पर फरहान अख्तर ने एक दम प्यार से करारा जवाब देते हुआ कहा, ‘इस फ्लॉप हीरो के जरिए आपको मिल्खा जी की कहानी देखने को मिल गई, उसी से मैं खुश हूं.’ फरहान ने आगे कहा कि एक ओर जहां फैन्स सेलेब के लिए लॉयल होते हैं तो वहीं ट्रोल्स किसी को भी ट्रोल करने में पीछे नहीं रहते हैं. फरहान की आखिरी फिल्म तूफ़ान थी, जिसमें उनके अपोजिट मृणाल ठाकुर थी.

Back to top button