जरा हट के

इस लड़की की तस्वीरो ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, जानिए कौन है ये बला..

इस लड़की की तस्वीरें वायरल होने के पीछे का सच आपको कर देगा हैरान 

हर रोज कोई न कोई मॉडल सोशल मीडिया प र अपनी हॉट अदाओ से सुर्खियों में बनी रहती है. मगर आज इन सब को पीछे छोड़ इस मॉडल ने इंटरनेट पर आग लगा रखी है.  उन्होंने अपनी हॉट और सेक्सी फोटोज के जरिए तहलका मचा रखा हैं. ये मॉडल रोजाना बड़ी ही बेबाकी के साथ अपने हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं. इसने अपनी हॉटनेस के जरिए ही दुनियाभर में तहलका मचा रखा हैं.

बताते चले पिछले साल सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी। ये तस्वीरें थी किसी और की,बताई गई किसी और की। असम में पिछले साल विधानसभा के चुनाव हुए थे। चुनावी नतीजों के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने एक लड़की की हॉट तस्वीरें पोस्ट की।

क्या ये  भाजपा की विधायक व एक्ट्रेस अंगूरलता डेका है ?
उसे भाजपा की विधायक व एक्ट्रेस अंगूरलता डेका बताया गया। इन तस्वीरों को खूब शेयर किया गया। कईयों ने तो इसे सच भी मान लिया लेकिन जो तस्वीरें पोस्ट की गई थी वे अंगूरलता डेका की नहीं बल्कि सपना व्यास की थी। वे गुजरात के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री जयनारायण व्यास की बेटी की थी। तस्वीरें वायरल होने के बाद सपना व्यास ने कहा था कि सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज डालने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगी।
अंगूरलता के नाम पर फोटो के वायरल होने की जानकारी मिलने के बाद सपना ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की। इसमें उन्होंने कहा,जो फोटो वायरल हुई हैं वो अंगूरलता डेका की नहीं है। लोग बिना जाने इन्हें शेयर कर रहे हैं। सपना ने वायरल तस्वीरों के साथ एक मैसेल लिखकर अपील की थी कि लोग इसे व्हाट्सएप व सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफॉर्म पर सच्चाई के साथ शेयर करें। सपना व्यास अहमदाबाद में रहती हैं और एक सर्टिफाइड फिटनेस ट्रेनर हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। सपना अच्छी हेल्थ के लिए लोगों को मोटिवेट भी करती हैं।
Back to top button