ख़बरमनोरंजन

Pics: ‘स्वैग से स्वागत’ की सिंगर की हॉट अदाओं से हो जाएंगे क्लीन बोल्ड

बॉलीवुड में कुछ ऐसे एक्टर थे और आज भी हैं जो बॉलीवुड के सिंगर की वजह से ही हिट हुए । ये वही सिंगर्स थे जो फिल्मों में एक्टर्स की आवाज बन चुके थे। और इन सिंगर के ही गाये गाने आज भी हम सुनते और गुनगुनाते हैं। इन्हीं सिंगर्स ने अपनी आवाज के जरिये फिल्मों में संगीत का रंग ही बदल दिया।

बॉलीवुड में जब इन सिंगर्स की आवाज का जादू तब भी कायम था और आज भी है।

आज भी इनकी मधुर आवाज हमें मनोरंजित करती है। इनमें से ऐसे कई सिंगर्स ऐसे भी हैं,जो बॉलीवुड में अपने गाने से बहुत ही ज्यादा धूम मचा रहे है और सबके फेवरेट हो गए है लेकिन आज बॉलीवुड की एक ऐसे सिंगर की बात करने जा रहे हैं , जो दिखने बहुत ही ज्यादा हॉट और खूबसूरत भी दिखती है तो चलिए जानते है उस सिंगर के बारे में.

आप को बता दे की ये गाना टाइगर ज़िंदा है का ये गाना है और इस गाने में टाइगर और जोया का ‘स्‍वैग से स्‍वागत’ हो रहा है। लेकिन सलमान खान और कटरीना कैफ के स्‍वैग के सामने एक और मोहतरमा का स्‍वैग चर्चा का विषय बना हुआ है। मोहतरमा पेशे से सिंगर है और उनका नाम नेहा भसीन इनमे खास बात ये कि ‘टाइगर जिंदा है’ का ‘स्‍वैग से स्‍वागत’ सॉन्‍ग उन्‍हीं ने गाया था , लेकिन अब ये सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा छायी हुई है.

ये बता दे की ये सिंगर ने सबका ध्या अपनी तरफ खींचा इनकी ये तस्वीरें जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा छायी है उनका यह अंदाज फैंस को बहुत पसंद भी आ रहा है। नेहा के के 127,000 फॉलोअर्स हैं। लिहाजा तस्‍वीरों पर ढेर सारे कमेंट्स और लाइक्‍स भी आते रहते हैं। नेहा भसीन को ‘सुल्‍तान’ फिल्‍म में उनके गीत ‘जग घुमि‍या’ के लिए फिल्मफेयर की तरह से बेस्ट फीमेल प्लेबैक सिंगर का अवॉर्ड मिला था। और ये गाना बहुत ही ज्यादा फेमस हुआ था और सांग हर किसी के जुबान पर याद थे और गुनगुनाते भी रहते है.

ये बता दे की नेहाने अपना फल गाना साल 2008 में ‘फैशन’ फिल्‍म में गाया था है। लेकिन उन्हें दोबारा मौका मिला जो साल 2011 में ‘मेरे ब्रदर की दुल्‍हन’ फिल्‍म के गीत ‘धुनकी’ के लिए उन्‍हें ढेरो नॉमिनेशन और एक स्‍टारडस्‍ट अवॉर्ड मिला। और ये गान बहुत ही ज्यादा फेमस हो गया था .

ये भी बता दे की नेहा का जन्‍म राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली के एक पंजाबी परिवार में 18 नवंबर 1982 को हुआ। 9 साल की उम्र में उन्‍होंने एक सिंगिंग कंपीटिशन जीता था। तभी से वह सिंगर बनना चाहती थीं। नेहा ने साल 2016 में 23 अक्‍टूबर को समीर उद्दीन नाम के म्‍यूजिक कंपोजर से शादी की है। यह शादी इटली में हुई थी।

 

Back to top button