ख़बरमनोरंजन

Pics: साड़ी पहनना पड़ा बहुत भारी, भरी महफिल में हिरोइनें हुईं शर्मिंदा

शिल्पा शेट्टी :- 

पुरे बॉलीवुड में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा से फिर कोई नहीं है और हो भी क्यों नहीं वो डेली योग जो करतीं है और जब वो साड़ी पहनतीं है तो ऐसा लगता है की इनका फिगर साड़ी पहने के लिए ही बना है, मगर इस बार उन्होंने ब्लाउज सेलेक्ट करने के गलती कर दिए और फिर उनका सारा टाइम ब्लाउज बनाने में ही निकल गया।

सोनम कपूर :-

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनिल कपूर की बेटी का हाल में ही शादी था और शादी भी इंडिया के माने-जाने बिजनेसमैन आना आहूजा से हुई है, और दोनों की जोड़ी कभी अछि दिखती है। मगर सोनम ने इस फोटो में साड़ी सही नहीं चुन पायीं जिसके वजह से इनके खूबसूरती में कुछ कमी सी महसूस हो रही है।

अनुष्का शर्मा :-

अनुष्का शर्मा फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ख़ूबसूरत अभिनेत्री हैं, ये अपनी खूबसूरती को और अधिक निखारने के लिए ये हमेशा फैशन करती रहती हैं। जब अनुष्का शर्मा को किसी पार्टी में जाना हुआ तो वो अपनी पसंद की साड़ी पहनी,मगर उनसे साड़ी पहने में कुछ गलती हुई और फिर वो अपने खूबसूरती को अच्छे से नहीं निखार पायीं।

सेलिना जेटली :-

बॉलीवुड की अभिनेत्री सेलिना स्वयं को फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ख़ूबसूरत हेरोइन मानती है।क्योकि वो बहुत सेक्सी और बहुत ही हॉट है। एक दिन वो सोची की साड़ी में वो और ख़ूबसूरत दिखेगी ,मगर जब वो साड़ी पहनी तो ब्लाउज़ की डिज़ाइन अच्छी नहीं थी जिससे उनकी खूबसूरती में ब्लाउज़ के वजह से कमी आ गयी।

मंदिरा बेदी :-

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक-सी-एक हेरोइन है,और सभी हेरोइन में से एक टीवी एक्ट्रेस मंदिरा बेदी भी है जो हर समय अपनी हॉट लुक और हॉट स्टाइल के वजह से चर्चा में रहतीं हैं, अपनी हॉट लुक और हॉट स्टाइल को और अधिक दिखाने के लिए एक फैशन शो में साड़ी पहन कर वो गयी ,पर साड़ी के साथ पहने ब्लाउज़ की सही चयन न करने से उनकी पूरी की पूरी खूबसूरती को शर्मिंदा कर दिया।

तब्बू :-

बॉलीवूड एक्ट्रेस तब्बू हर एक कपड़े में बहुत ही ख़ूबसूरत लगाती हैं, और हर एक तरह के कपड़ो को अच्छी तरह से भी पहनती हैं और इन सब में साड़ी को बहुत ही ज्यादा पहनना पसंद करती हैं। एक बार किसी अर्रेंज पार्टी में जाने के लिए वो साड़ी पहनी और ब्लाउज़ के डीप होने से उनकी खूबसूरती भी बिखर गयी।

प्रियंका चोपड़ा :-

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और फेमस एक्ट्रेस हैं ,ये अभिनेत्री हर एक तरह के रोल कर लेती हैं । जब प्रियंका चोपड़ा को फिल्म सेरेमनी में जाना था, तो साड़ी पहनना पसंद की,लेकिन जब साड़ी पहनी तो साड़ी को अच्छी तरह से न पहनने से उनके शरीर के कुछ हिस्से दिख रहे थे जिनसे उनको सबके सामने सर्मिन्दा होना पड़ा।

Back to top button