मनोरंजन

Pics: ‘मोहब्बतें गर्ल’ की स्कूटर पर आउटिंग, राइड करते दिखे साउथ सुुपरस्टार

साल 2002 में आई फिल्म मोहब्बतें में शाहरुख़ खान, अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय जैसे कई फ़िल्मी सितारें नजर आये थे। जिस फिल्म से कई दूसरे कलाकारों ने भी फिल्मो में अपना करियर स्टार्ट किया था। जिस में एक नाम किम शर्मा का भी हैं। जिस फिल्म में किम ने शंजना का का बेहतरीन किरदार प्ले किया था। जिस फिल्म से किम को काफी पहचान तक मिली थी। जिस बाद किम ने तुम से अच्छा कौन हैं, कहता हैं दिल बार बार, टॉम डिक एंड हेर्री और फ़िदा जैसी कई फिल्मो में कबीले तारीफ़ काम किया था। पर इतनी सारी फिल्मो में काम करने के बाद भी किम शर्मा को कोई बड़ा नाम नहीं मिल पाया था।

इसके बाद किम ने बॉलीवुड छोड़ साउथ की और कदम बढ़ाया। जहा उन्होंने फिर से अपने एक्टिंग के झंडे गाड़े। फिर भी साउथ इंडस्ट्रीज में भी किम को बड़ी पहचान प्राप्त नहीं हुई थी। जिस बाद अचानक यह खबर आई की, साल 2010 में किम शर्मा ने प्रेमी अली पुजानि से विवाह कर लिया । जिनक शादीशुदा जीवन करीब 6 साल तक चला था। जिस बाद किसी वजह से किम ने साल 2016 में अपने पति अली पूजनी से क़ानूनी तौर पर तलाक ले लिया। जिस बाद से किम का नाम साउथ फिल्मो के जाने माने एक्टर हर्षवर्धन राणे के साथ लिया जा रहा हैं। पर यह बात सच हैं की, किम और राणे एक दूसरे को पिछले कई महीनो से डेट कर रहे हैं। जो हाल एक साथ एक दूसरे का हाथ हाथों में लिए हुए कई दफा केमेरे में कैद हो चुके हैं।

एक बार फिर नजर आये लवबर्ड

वैसे तो किम और हर्षवर्धन अपने रिश्ते को लेकर महीने भर से चर्चा में हैं ही। पर आज एक बार फिर किम और हर्षवर्धन चर्चा में आये हैं। पिछली रात हर्षवर्धन अपने स्कूटर पर किम को बिठाकर मुंबई की शेर करते दिख रहे हैं। जिनकी यह तस्वीरें हाल ही में सोशल मिडिया में सुर्खियां बटोर रही हैं। साथ ही यह तस्वीरें बहुत जल्द ही वायरल भी हो रही हैं।

Back to top button