मनोरंजन

Pics: मुमताज की बेटी हैं बवाल, बोल्डनेस में इनके आगे पूनम पांडे भी भरती हैं पानी

बॉलीवुड फिल्मों का ट्रेंड आज से ही नहीं बल्कि पिछले कईं दशकों से चलता आ रहा है और ऐसे में अगर हम बात 60-70 दशक की करें तो उस समय केसबसे मशहूर स्टार्स में देव आनंद, मधुबाला, राजेश खन्ना, शर्मिला टैगोर, अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी का नाम सबसे ऊपर आता है.लेकिन आपको बता दें की आज के समय में बहुत सारे पुराने चेहरे फिल्म जगत से बाहर हो चुके हैं इन चेहरों में से कुछ ऐसे भी मशहूर चेहरे है जो शादी के बाद फ़िल्मी जगत को छोड़कर काफी आगे बढ़ चुके है और अपनी एक अलग दुनिया बशा लिया है.

इन्हीं चेहरों के बीच एक चेहरा एक्ट्रेस मुमताज का भी शामिल है जो काफी समय से एक्टिंग छोड़ अपनी निजी ज़िंदगी में व्यस्त हो चुकी हैं. आपने मुमताज और राजेश खन्ना का सबसे ज्यादा मशहूर गाना “जय जय शिव शंकर” तो सुना ही होगा इस गाने ने 70 दशक में काफी धूम मचाया था. एक रिपोर्ट के मुताबिक पिछले साल ही मुमताज 70 साल की हुई हैं और 2017 की जुलाई के बाद फिर से एक बार मुमताज सुर्खियों में बनी हुई है और इस बार उनके चर्चे का विषय बनने का पूरा श्रेय उनकी बेटी तान्या को जाता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मुमताज की बेटी तान्या काफी बड़ी हो चुकी है और हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ बिकिनी वाली तस्वीरें शेयर कर काफी शुर्खियाँ बटोरी हैं. आपको बता दें की इनकी यह तस्वीरें इन दिनों इंटरनेट पर काफी ज़्यादा धमाल मचा रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर आप भी सोचेंगे कि मां और बेटी में इतनी फरक कैसे हो सकती है. इनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पे काफी तीजी से वायरल भी हो रहा है. और इनके फैंस इनके इस बोल्ड अंदाज़ को काफी पसंद भी कर रहे है.

आपको बता दें की फिल्म जगत मुमताज का नाम 80 दशक की टॉप हीरोइनों में गिना जाता है अभिनेत्री मुमताज का भोला चेहरा और उनका खूबसूरत अंदाज़ ही उनकी पहचान रही है. एक समय ऐसा भी था जब राजेश खन्ना के साथ मुमताज की जोड़ी को दर्शकों को खूब प्यार मिला है. मुमताज ने राजेश खन्ना के साथ दो रास्ते, खिलौना, आप की कसम, ब्रह्मचारी आदि जैसे बहुत सी सुपरहिट फिल्मों में काम किया.

बड़ी बेटी के बाद अब मुमताज की छोटी बेटी तान्या ने भी लंदन में अपने बॉयफ्रेंड मार्को से शादी कर ली है. और वो अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं और हमेशा अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. सायद यह बात आप नहीं जानते होंगे की सुपरस्टार फिरोज खान के बेटे फरदीन खान की शादी मुमताज की बड़ी बेटी नताशा से साल 2005 में हुई थी और फिलहाल नताशा के दो बच्चे हैं.

तान्या अपनी हेल्थ और फिटनेस को लेकर काफी कॉन्शियस रहती है. और वह अपने फिगर को मेंटेन करने के लिए जिम में घंटो समय बिताती है.

Back to top button