जरा हट के

Pics: बेहद हसीन है राखी सावंत की पिटाई करने वाली लेडी पहलवान, बॉलीवुड हिरोइनों को देती हैं मात

बॉलीवुड की सबसे बड़बोली एक्ट्रेस राखी सावंत की पिटाई के बाद वो एक बार फिर से सुर्खियों में बनी हुई हैं, राखी की यह पिटाई कोई छोटी घटना नहीं बल्कि एक मशहूर रेसलर ने इन्हे उठा के पटक दिया जिस वजह से इन्हे काफी चोट आयी और इन्हे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. बता दें ये घटना पंचकूला के ताऊ देवी लाल स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में सीडब्ल्यूई के बैनर तले ऑर्गनाइज एक फाइट में हुई.

राखी भी इस इवेंट में गयी थी,राखी तो इस घटना के बाद काफी चर्चा की विषय बनी हुई है. लेकिन आज इस लेख के जरिये हम आपको उस रेसलर के बारे में बताने जा रहे हैं. जिसने राखी की ये हालत की है.

राखी का जिसने ये हालत किया है उनका नाम रेबेल है, 40 साल की रेबेल, तानिया ब्रुक्स नाम से मशहूर हैं और वो एक प्रोफेशनल अमेरिकी रेसलर हैं.

रेबेल का जन्म 8 सितंबर 1978 को ओवासो ओक्लाहोमा में हुआ, उनकी परवरिश हुई और 18 साल की उम्र में वो डलास काओब्वाद स्विमसूट कैलेंडर में चीयरलीडर के रूप में नज़र आयी है.


रेबेल लंबे समय तक प्रोफेशनल रेसलर क्रिस्टी हेमे की दोस्त रही और उनके डांस ग्रुम परफेक्ट एंजेल्स में भी काम कर रखा है. इसके बाद वो अपने मॉडलिंग, एक्टिंग और मेकअप में अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए लॉस एंजेल्स चली गई थी, जहां उन्होंने नेपोलियन पेरडिस एकेडमी ज्वाइन किया.

एक रेसलर के साथ-साथ यह एक खूबसूरत महिला भी है. इनके ख़ूबसूरती के लाखो दीवाने है जो इनसे मिलने के लिए जी जान लगाए रहते है. इसकी ख़ूबसूरती की चर्चा हर जगह होती रहती है. इनकी ख़ूबसूरती को के देखकर कोई भी नहीं कह सकता की ये एक इतनी बरी रेसलर है. और आज के समय में यह भारत में भी काफी मशहूर हो गयी है.

साल 2014 में रेबेल ने सैटरडे नाइट स्पेशल से अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी, इस लाइव कुश्ती में उन्होंने एक बार फिर से जैसी बेले को पराजित किया, वह ओवीडब्ल्यू चैंपियनशिप की सबसे अव्वल जीत हासिल किया है.

तानिया ब्रुक्स के नाम से अपनी अलग पहचान बनाने वाली तान्या मई 2014 में पहली बार रेबेल के नाम से चमकी थी, 7 जनवरी 2015 को इम्पेक्ट रेस्टलिंग से रिबेल ने डेस्टिनुशन अमेरिका से डेब्यू किया, इसके बाद उन्होंने कई प्रतियोगिताओं में भागीदारी की और कई चैंपियनशिप जीत दर्शस्को के बीच काफी मशहूर हो गयी है.

Back to top button