मनोरंजन

Pics: बड़ी हो गई है आमिर खान की बेटी, दिखने में किसी हिरोइन से कम नहीं

आमिर खान बॉलीवुड के एक महान अभिनेता हैं. आमिर खान ने अपने बॉलीवुड करियर में एक से बढ़कर एक शानदार फिल्में की हैं और उनकी लगभग हर फिल्म सुपरहिट ही रहती हैं. आमिर खान की फिल्में लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं और उनके फिल्मों में एक अलग ही मजा आता हैं.

आमिर खान ने अपने करियर में कमाल की फिल्में की हैं. आमिर खान को अपनी पहली ही फिल्म से एक अलग पहचान मिली. पहले आमिर खान को एक रोमांटिक अभिनेता के तौर पर जाना जाता था, लेकिन बाद में आमिर खान काफी अलग अलग भुमिका निभाई और खुदको एक बेहतरीन अभिनेता बनाकर दिखाया.

आमिर खान के निजी जीवन के बारें में बात करें तो उन्होंने 2 शादियां की. उनकी पहली पत्नी का नाम रिना दत्ता था तो दूसरी पत्नी का नाम किरण राव हैं. रिना दत्ता के साथ आमिर खान का तलाक हो गया था जिसके बाद उन्होंने किरण राव से शादी की. रिना दत्ता से आमिर खान को 2 बच्चें हैं.

आमिर खान की पहली पत्नी से बेटी का नाम ईरा खान हैं जो अब बड़ी हो गयी हैं और काफी खुबसूरत दिखती हैं. ईरा खान बॉलीवुड से वैसे अभी तक जुड़ी नहीं हैं, लेकिन वो जल्द ही बॉलीवुड में नजर आ सकती हैं. ईरा किसी अभिनेत्री से कम नहीं दिखती. ईरा खान सिक्रेट सुपरस्टार में नजर आयी थी, लेकिन बतौर मुख्य अभिनेत्री उनको अभी तक किसीने देखा नहीं हैं.
Back to top button