मायानगरी

Pics: नेपाल से आईं ये 3 हसीनाएं, छा गईं बॉलीवुड इंडस्ट्री में

बॉलीवुड में आये दिन नए कलाकार लॉन्च होते रहते है. बॉलीवुड सिर्फ हिन्दुस्तानी ही नहीं बल्कि दुनिया के अलग अलग देशों के लोगो को काम करने का मौका देता है. बॉलीवुड में कई ऐसे फेमस कलाकार हुए है जो पाकिस्तान, श्रीलंका जैसे देशों से सम्बन्ध रखते है. आज हम आपको 3 हसीनाओं से मिलवाने जा रहे है जो भारत नही बल्कि नेपाल की है.

1.मनीषा कोइराला

मनीषा नेपाल के एक बड़े राजनेतिक घराने से संबंध रखती है. ये 90 के दशक की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक थी. सौदागर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म में ये काम कर चुकी है. उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 1989 में की थी और उनकी पहली नेपाली फिल्म “फेरी बथौला” थी। इस नेपाली फिल्म के बाद मनीषा ने बॉलीवुड में काम करना शुरू किया और लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली

2.सृष्टि श्रेष्ठा

 

ये कमसिन हसीना मात्र 28 साल की है.  सृष्टि ने अपने अभिनय करियर में रोमियो और मुना, बांधा मायाले और गजालु जैसी कई फिल्मों में काम किया है।  सृष्टि को 2012 में मिस नेपाल वर्ल्ड का खिताब दिया गया था। सृष्टि की लोकप्रियता बहुत ज्यादा है और उनके लाखों चाहने वाले हैं।

3.निशा अधिकारी

 

 

ये अपनी खूबसूरती की वजह से चर्चाः में बनी रहती है. ये नेपाल की काफी पोपुलर अभिनेत्री है. और कई टीवी सीरियल और फिल्मो में काम कर चुकी है. इनकी खूबसूरती की चर्चा केवल नेपाल में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में है।

Back to top button