ख़बरमनोरंजन

Pics: कभी सेल्सगर्ल थी ये सुपरमॉडल, 49 साल के इस विलेन को कर रही डेट

आज हम बात एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे की कर रहे हैं, जिनका जन्म 26 जुलाई 1986 को पुणे, महाराष्ट्र में हुआ था। मुग्धा ने अपनी पढ़ाई पुणे के नूतन मराठी विद्यालय से पूरी की है। ग्लैमर इंडस्ट्री में मुग्धा ने अपनी शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी।लेकिन करियर के शुरूआती दिनों में मुग्धा को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। मुग्धा एक स्टोर में सेल्सगर्ल का काम कर चुकी हैं जिसके लिए उन्हें प्रतिदिन 100 रूपए मिलते थे।

मुग्धा कई नामी कंपनियों के लिए एड भी शूट करवा चुकी हैं। मुग्धा शाहरुख़ खान के साथ एयरटेल के विज्ञापन में नजर आ चुकी हैं।मुग्धा गोडसे ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत साल 2008 में मधुर भंडारकर की फिल्म ‘फैशन’ से की थी। इस फिल्म में मुग्धा के काम को फिल्म क्रिटिक्स से काफी सराहना मिली थी।

View this post on Instagram

When Funtimes are getting over… well… one for the road… x

A post shared by MugdhaVeiraGodse (@mugdhagodse) on

बॉलीवुड में बात करें मुग्धा गोडसे के अब तक के सफ़र की तो वो ‘गोलमाल : आल द बेस्ट’ ,’ जेल’ और ‘बेजुबान इश्क’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

View this post on Instagram

My tiara… ❤️💐 #happiness #love #life

A post shared by MugdhaVeiraGodse (@mugdhagodse) on

बात अगर मुग्धा की लव-लाईफ की हो तो वो उनका नाम रणबीर शौरी और मधुर भंडारकर जैसे फिल्म सेलिब्रिटीज के साथ जुड़ चूका है। इन दिनों मुग्धा बॉलीवुड फिल्मों विलेन का जबरदस्त रोल करने वाले एक्टर राहुल देव के साथ मुंबई में लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही हैं और जल्द ही उनके साथ शादी कर सकती हैं।

Back to top button