मायानगरी

तस्वीरे : क्या कपिल शर्मा भी करते है PM नरेंद्र मोदी के ड्रेसिंग स्टाइल को फॉलो ?

Kapil Sharma, PM Narendra Modi

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने गुरुवार की शाम को राष्ट्रपति भवन के प्रांगण में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उनके मंत्री परिषद के सदस्यों को पद एवं गोपनियता की शपथ दिलाई। लगभग दो घंटे चले शपथ ग्रहण समारोह के दौरान 25 केन्द्रीय मंत्री, नौ राज्यमंत्री(स्वतंत्र प्रभार) और 24 ने राज्यमंत्री के तौर पर शपथ ली। इसमें 46 मंत्रियों ने हिन्दी में तो 12 मंत्रियों ने अंग्रेजी में शपथ ग्रहण किया। कुछ शपथ लेने वाले मंत्रियों में 19 नये चेहरे रहे, जिसमें छह नये चेहरे कैबिनेट मंत्री बने।  यहां शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, अनिल कपूर, करण जौहर, सिद्धार्थ रॉय कपूर, अनुपम खेर, राजकुमार हिरानी, रजनीकांत, अभिषेक कपूर, बोनी कपूर, राकेश ओमप्रकाश मेहरा, सुशांत सिंह राजपूत और कंगना रनौत इस समारोह के गवाह बने। इस दौरान कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा भी नजर आए।

बताते चले इस बीच PM मोदी के शपथ ग्रहण में  में कपिल शर्मा ने अपना एथनिक अवतार दिखाया। वे एक सिंपल वाइट कुर्ते में नजर आए, जिसे उन्होंने सेम कलर के पजामे के साथ पेयर किया था। अपने इस लुक को कपिल ने नेहरू जैकेट से लेयर किया। इस इवेंट के लिए कपिल ने सूट की बजाए ट्रेडिशनल आउटफिट चुना। खास बात ये है कि ये बिल्कुल पीएम नरेंद्र मोदी के ड्रेसिंग जैसा ही स्टाइल है।

दरअसल शपथ ग्रहण समारोह में पीएम नरेंद्र मोदी ने एक वाइट कुर्ता और चूड़ीदार वाइट पजामा कैरी किया था। उन्होंने इसके साथ ग्रे कलर की नेहरू जैकेट पहनी। कपिल भी यहां बिल्कुल इसी ड्रेसिंग स्टाइल में नजर आए। जिसे देखकर लगा कि क्या वे पीएम नरेंद्र मोदी के ड्रेसिंग स्टाइल को फॉलो कर रहे हैं। वहीं अगर कपिल की पर्सनल लाइफ की अगर बात करें तो खबरें हैं कि कपिल की वाइफ गिन्नी चतरथ प्रेग्नेंट हैं।

Back to top button