मनोरंजन

PHOTOS: खूंखार ‘शाकाल’ की बेटी है इतनी हसीन, खूबसूरती देख नहीं आएगा यकीन

बॉलीवुड फिल्मों में विलेन की भूमिका निभाते हुए जहाँ कई कलाकारों ने अपने खतरनाक लुक से तो कईयों ने अपनी कड़क आवाज से अपनी एक ख़ास पहचान बनाई. शायद इसलिए ही अगर आज भी जब बॉलीवुड के खतरनाक विलेन की बात चलती है तो जो सबसे ऊपर नाम हमारे दिमाग में आता है वो है सन 1980 में आई फिल्म शान के “शाकल” का.

फ़िल्मी पर्दे का “शाकाल”

70-80 दशक के जाने माने बॉलीवुड कलाकार कुलभूषण खरबंदा ने अपने जीवन में कई सुपरहिट फिल्मो में अभिनय किया लेकिन उनके अभिनय को असली पहचान केवल बॉलीवुड की फिल्म “शान” में विलेन “शाकाल” के रूप में मिली, जो सबके जहन में इस कदर बस गया कि उनके लुक को लोग कॉपी करने तक लग गये थे.

खतरनाक विलेन की बेहद खुबसुरत बेटी :

आपमें से शायद ही कोई जनता होगा कि बॉलीवुड फिल्मो के इस खतरनाक विलेन शाकाल यानी कुलभूषण खरबंदा की एक बेटी भी हैं. बॉलीवुड का ये शाकाल जितना खतरनाक लगता है उसकी बेटी उतनी ही खुबसुरत और मासूम लगती हैं. बता दें कि कुलभूषण खरबंदा की बेटी का नाम श्रुति खरबंदा हैं, जिनके जल्द ही बॉलीवुड में पदार्पण करने की बात की जा रही है. कई दशको से करोड़ों लोगों के दिल पर राज करने वाले शाकाल यानी कुलभूषण खरबंदा की बेटी का जन्म 20 अक्तूबर 1989 में मुंबई में ही हुआ था.

सुन्दरता के मामले में किसी हिरोइन से नहीं है कम:

जैसा आप तस्वीरों में साफ़ देख सकते है कि इस शाकाल की बेटी श्रुति खरबंदा की खूबसूरती किसी भी हिरोइन से कम नही हैं. उन्होंने सेंट जोसेफ कान्वेंट स्कूल से अपनी पढाई पूरी कर ज्वेलरी डिजाइनिंग का कोर्स भी कर रखा है. वह अब एक पेशेवर ज्वेलरी डिजाइनर हैं.

Back to top button