ख़बरमनोरंजन

Photos: इस पंजाबी सिंगर की बोल्डनेस के आगे फेल हैं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस

2008 में आई फिल्म फैशन के गाने ‘कुछ खास है’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी गायिका नेहा भसीन इन दिनों अपनी बोल्डनेस के लिए मीडिया में सुर्खियां बटोर रही हैं। बात अगर इस पंजाबी सिंगर की बोल्डनेस की हो तो इस मामले में वह बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों से दो कदम आगे हैं।नेहा भसीन अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं।

35 वर्षीय नेहा भसीन का जन्म दिल्ली में एक सिख परिवार में हुआ था। नेहा भसीन ने अपनी प्रारंभिक पढ़ाई दिल्ली के ही फ्रैंक एंथोनी पब्लिक स्कूल से पूरी की है। फिल्म सुल्तान के लिए फिल्मफेयर अवार्ड प्राप्त कर चुकी नेहा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2002 में लोकप्रिय इंडियन पॉप बैंड विवा से की थी।

View this post on Instagram

#goa 📷 @zookthespook

A post shared by Neha Bhasin (NB) (@nehabhasin4u) on

नेहा दुनिया की ऐसी इकलौती सिंगर हैं जिनके डेब्यू कंसर्ट में लगभग 50000 लोग एकत्रित हुए थे। इसके लिए नेहा भसीन का नाम लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज है।

साल 2016 में नेहा भसीन ने म्यूजिक कंपोजर और निर्देशक समीर उद्दीन के साथ इटली में विवाह कर लिया था। बॉलीवुड में गानों के अलावा नेहा भसीन को पंजाबी लोकगीत को दुनिया के सामने एक नए अंदाज में प्रस्तुत करने का श्रेय भी जाता है। नेहा भसीन ने पंजाबी लोकगीत ‘नहीं जाना’ और ‘लट्ठे दी चादर’ जैसे गानों को अपने अंदाज में दुनिया के सामने प्रस्तुत किया है।

View this post on Instagram

Wild and reckless.

A post shared by Neha Bhasin (NB) (@nehabhasin4u) on

नेहा भसीन इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोवर्स की बात करें तो उनके चाहने वालों की संख्या लाखों में है। नेहा घूमने और अलग-अलग डिशेज की शौकीन है। जिनकी तस्वीरें वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं।

 

Back to top button