ख़बरमनोरंजन

PHOTOS: इन 6 एक्ट्रेस को कपड़ों से एलर्जी, naked ही आती है नींद

क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड सितारों को कैसे सोना पसंद है? कई बॉलीवुड सितारों को बिना कपड़े सोना अच्छा लगता है। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, आपके फेवरेट सितारों को कपड़ो के साथ नींद नहीं आती।

पूनम पांडे


ग्लैमर जगत की हॉटेस्ट लेडी पूनम पांडे अक्सर अपने काम से लोगों को चौंका देती हैं। लेकिन इसमें चौंकने वाली कोई बात नहीं कि पूनम को सोते समय अपने शरीर पर एक कपड़ा रखना भी पसंद नहीं। वे न्यूड होकर सोना ज्यादा पसंद करती हैं।  पूनम ने ये बात खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर बताई कि वे न्यूड होकर सोना ज्यादा पसंद करती हैं।

जैकलीन फर्नांडीज़ 

कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में जैकलीन ने मीडिया को बताया था कि उन्हें बहुत कम कपड़ों के साथ सोना अच्छा लगता है। यदि उन्हें कपड़े पहनकर सोने को कह दिया जाए तो वे सारी रात सो नहीं पाएंगी।

एमी जैक्सन 


न्यूड होकर सोने की बात हो रही हो तो हम एमी जैकसन का नाम कैसे भूल सकते हैं। एमी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी फ़ोटो पोस्ट की थी जिसमें वे बिना कपड़ो के बिस्तर पर सोती नज़र आई थी। इस फ़ोटो पर उन्होंने bliss लिखा था। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें बिना कपड़ों के सोना कितना भाता होगा।

सनी लियोनी


पोर्न स्टार से बॉलीवुड स्टार बनी सनी लियॉन की हॉटनेस का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें भी कपड़ों के साथ नींद नहीं आती। अगर कोई उन्हें कपड़े पहनकर सोने के लिए कह दे तो वे सारी रात सो नहीं पाएंगी।

पद्मा लक्ष्मी 


टेलीविज़न होस्ट व अभिनेत्री पद्मा लक्ष्मी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उन्हें न्यूड होकर सोना अच्छा लगता है।

राखी सावंत 


कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में राखी सावंत के साथ रेपिड फायर खेला गया था। जिसमें उन्हें हर सवाल का जवाब जल्दी-जल्दी देना था। उस इंटरव्यू में राखी सावंत ने ये बात कही थी कि उन्हें कपड़ों के साथ सोना अच्छा नहीं लगता।

Back to top button