जरा हट के

चुटकुले: रामू से बोला पप्पू- जानता है मेरा लड़कियों में कितना खौफ है? रामू- कितना..!

जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि हम लोगों के मनोरंजन के लिये आज के समय में कई तरह के साधन है। जिसका हम लोग नित्‍य प्रयोग भी करते रहते है। वहीं आपको बता दें कि जीवन को अच्‍छी तरह से जीने के लिये हंसना बहुत ही जरूरी है, और हंसने के लिये मनोरंजन चीजे देखना या पढ़ना जरूरी है। हालांकि हम लोगों को हंसाने के लिये टीवी पर कई प्रकार के कॉमेडी शो आते रहते है, जिनका हम लोग अपने परिवार के साथ खूब लुफ्त उठा रहे है।

अगर जीवन में आने वाली समस्‍याओं को फेस करना है तो मन को प्रबल रखना जरूरी उसके लिये हंसन भी बहुत जरूरी है क्‍योकि हंसने से मन में एक नई ऊर्जा का संचार होता है, साथ जीने चाह बढ़ती है। इसीलिये आज हम आप लोगों को हंसाने के लिये कुछ अलग टाईप के जोक्‍स लेकर है, जो कुछ इस प्रकार से है….

पहला जोक : पप्पू और उसकी पत्नी का घमासान झगड़ा होता है, पप्पू गुस्से में जा तेरी जैसी 50 मिलेंग, पत्नी हंसते हुए, अभी भी मेरी जैसी ही चाहिए क्या।

 

 

दूसरा जोक : एक शराबी बेवड़ा आदमी मरकर स्वर्ग पहुंचा, स्वर्ग में पहुंचते ही उसे पूरा स्वर्ग घुमाया गया, शराबी को विश्वास नहीं हो रहा था कि तू स्वर्ग में है,तो उसने यमराज से पूछा कि मैं तो शराबी था,फिर मैं स्वर्ग में कैसे आ गया,यमराज बोला तू जो रात को दारू के साथ खाने में मूंगफली दाने खा कर सो जाता था उसे उपवास में,काउंट कर लिया गया है हा हा हा।

तीसरा जोक : पप्पू अपनी पत्नी से – जब तुम्हें मुझ पर गुस्सा आता है, तो तुम अपना गुस्सा कैसे निकालती हो, पत्नी पप्पू से टॉयलेट साफ करके, पप्पू हा हा हा उससे क्या फर्क पड़ता है,पत्नी फर्क पड़ता है क्योंकि मैं टॉयलेट तुम्हारे टूथब्रश, से साफ करती हूं।

चौथा : एक दिन पप्पू और रामू एक पार्क में बैठे थे, पप्पू रामू से बोला – जानता है मेरा लड़कियों में कितना खौफ है,रामू  बता भाई कितना है,पप्पू मैं जिस लड़की को भी आई लव यू बोलता हूं,उसकी आज तक हिम्मत नहीं हुई कि मुझे आई लव यू टू बोल दे, रामू बेहोश

Back to top button