खेल

धोनी की याद में पांड्या ने फोटो शेयर कर लिखी ऐसी बात, पत्नी साक्षी ने किया गज़ब का जवाब

टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाडी़ हार्दिक पांड्या चोट की वजह से क्रिकेट से दूर है लेकिन उन्हें धोनी की खूब याद आ रही है। हार्दिक ने सोशल मीडिया पर  महेंद्र सिंह धौनी और जीवा के साथ एक पुरानी फोटो शेयर की थी। इस फोटो को शेयर करते हुए हार्दिक पांड्या ने कैप्शन में लिखा था कि उन्हें नन्ही जिवा और धौनी की याद सता रही है। तस्वीर में धोनी और हार्दिक बाजार में घूमते हुए दिख रहे हैं।  हार्दिक की इस पोस्ट पर अब महेंद्र सिंह धौनी की पत्नी साक्षी ने दिल छू लेने वाला जवाब लिखा है। साक्षी के इस जवाब की फैन्स भी तारीफ कर रहे हैं।

विराट सेना के ऑलराउंडर खिलाडी़ हार्दिक पांड्या ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के दौरान की एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टेन धोनी  बेटी जिवा और हार्दिक पांड्या तीनों नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर तो शेयर करते हुए पांड्या ने कैप्शन दिया था- नन्ही और इस बड़े शख्स दोनों की याद आ रही है।

बता दे सोशल मीडिया पर वायरल इस तस्वीर में बेटी जिवा  और पांड्या दोनों का हाथ थामे हुए कहीं घुमने जा रही है। हार्दिक के इस पोस्ट पर अब धोनी की पत्नी साक्षी ने जवाब दिया है। साक्षी ने हार्दिक के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- तुम जानते हो कि तुम्हारा एक घर रांची में भी है, सही?

hardik pandya instagram

बता दें कि हार्दिक पांड्या इस समय लोअर सर्जरी से उबर रहे हैं, जिसे उन्होंने यूके में कराया था. उन्होंने उसी डॉक्टर से सर्जरी कराई, जिसने वर्ल्ड कप 2019 में उनकी सर्जरी की थी साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के दौरान उनकी पीठ की चोट बढ़ गई थी, जिसके बाद साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं चुना गया था. बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज में भी वो टीम का हिस्सा नहीं हैं. इस सीरीज में उनके भाई क्रुणाल पंड्या हैं.

Back to top button