उत्तर प्रदेश

पाकिस्तान को ‘द ग्रेट खली’ की दो टूक, कहा- अपनी औकात में रहें, नहीं तो…

the great khali warning to pakistan

वाराणसी । डब्ल्यूडब्ल्यूई में एक दशक तक राज करने वाले भारतीय रेसलर ‘द ग्रेट खली’ उर्फ दिलीप सिंह राणा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के फिट इंडिया मूवमेंट का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि युवा अपने को फिट रखने के लिए प्रतिदिन योग करने के साथ जिम में जायें।

रामकटोरा स्थित एक निजी विद्यालय में मंगलवार को पहुंचे खली ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जमकर सराहना की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की सोच सबसे अलग है, विपक्ष वहां तक पहुंच भी नहीं सकता और ना ही सोच सकता है। इसीलिए प्रधानमंत्री विपक्ष से बहुत आगे दिखाई देते हैं। उनकी सोच यही है कि सब को साथ लेकर चलें।

खली ने युवाओं को फॉस्ट फूड खाने से बचने की नसीहत दी। उन्होंने कहा कि युवा फॉस्ट फूड ज्यादा खा रहे हैं। उन्हें नहीं मालूम की फॉस्ट फूड सेहत के लिए कितना नुकसानदेह है।

पाकिस्तान द्वारा भारत पर परमाणु हमले की धमकी देने से जुड़े सवाल पर ग्रेट खली ने कहा कि पाकिस्तान को अपनी औकात में रहना चाहिए। जिस दिन भारतीय सेना और लोग नियंत्रण खो देंगे उस दिन न तो पाकिस्तान रहेगा और न ही उसकी नादानी। उन्होंने कहा कि हर चीज की एक हद होती है।

खली ने कहा कि सेना के एक आवाज पर मैं भी सरहद पर डट जाऊंगा। खली ने एक सवाल के जबाब में बताया कि उनकी एक बॉयोपिक बन रही है। जिसमें उनके जीवन से जुड़े सभी पहलुओं को देखने को मिलेगा। खली ने बताया कि वर्ष 2020 के जनवरी माह में वाराणसी में डब्ल्यूडब्ल्यूएफ से भी बड़ा आयोजन होगा।

Back to top button